Ishwari deshpande Handed Away because of automobile Accident in goa bhojpuri marathi raya

[ad_1]

मराठी से एक पागल खबर आ रहा है। विश्व में 25 वर्ष की आयु पूरी होने के बाद विश्व में समाप्त हो जाएगी। बताया जा रहा है कि गोवा में उनकी एक कार हादसे में जान चली गई। कार में मित्र शुभम दोगड़े भी। किसी भी व्यक्ति की मृत्यु हो। कहा जा रहा है कि सोमवार की सुबह उनकी कार गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में जा गिरी और पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई।

.

खबरे कि पुणे की गुणवत्ता वाले स्वस्थ होने के लिए उपयुक्त हैं। इस घटना में पुलिस थाने के कैमरे के सामने सूर्य अस्त होने के समय 5.30 बजे बज रहे थे। कार की स्पीड तेज होने के बाद, यह बाद में बदल जाएगा. जब तक इस घटना के बारे में पता नहीं चलेगा तब तक आप इस बारे में जानेंगे। चालू रहने के लिए, वे चालू रहें।

लग्न लग्न!

मिडिया रिपोर्ट दोनों 15 सितंबर को ही गोवा छुट्टियां मनाने गए थे। ईश्वरी और शुभम कुछ दिन पहले ही अपने मराठी में ‘सहित’ को पूरा करें।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment