Irfan Pathan Factors Out Massive Change In Rishabh Pant’s Sport Since Changing into Delhi Capitals Captain

[ad_1]

ऋषभ पंत ने बुधवार को SRH के खिलाफ जिस तरह से खेल समाप्त किया, उससे इरफान पठान खुश थे।© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली की राजधानियाँ बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर व्यापक जीत के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के शीर्ष पर पहुंच गया। यह पिछले सीज़न के फाइनलिस्ट से पूरी तरह से टीम का प्रदर्शन था क्योंकि उन्होंने पहले SRH को एक निचले स्तर तक सीमित कर दिया और फिर आसानी से इसका पीछा किया। कगिसो रबाडा (3/37) और एनरिक नॉर्टजे (2/12) ने शानदार प्रदर्शन किया, जबकि अक्षर पटेल (2/21) ने बीच के ओवरों में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

गेंदबाजों के कारनामों के बाद, यह बल्लेबाजों के लिए नीचे था और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 42 रनों की पारी के साथ सही नींव रखी। उनके जाने के बाद, श्रेयस अय्यर (47 *) और कप्तान ऋषभ पंत (35 *) द्वारा शैली में पीछा समाप्त किया गया।

जहां अय्यर अपने शांत स्वभाव के थे, वहीं पंत भी अपनी स्वाभाविक प्रवृत्ति पर खरे रहे और अपनी आक्रामक हिटिंग से मैच पर तेजी से पर्दा डाला। तथ्य यह है कि पंत अंत तक रहे और अपनी टीम के लिए मैच को बंद कर दिया, यह कुछ ऐसा है जो भारत के पूर्व ऑलराउंडर है इरफान पठान अय्यर की चोट के कारण अनुपस्थिति के बाद, इस सीजन में फ्रेंचाइजी की कप्तानी संभालने के बाद से विश्वास उनके खेल की पहचान बन गए हैं।

प्रचारित

“परिपक्वता दिखा रहा है, जो आप एक नेता, एक कप्तान से देखना चाहते हैं। मैं वास्तव में जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा हूं उससे खुश हूं। मैं ऋषभ पंत का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं क्योंकि वह अपने शॉट्स खेलते हैं। जिस तरह से वह लेग साइड पर खेलता है, जिस तरह से उसने अपने ऑफ साइड खेल में भी सुधार किया है। जिस तरह से वह अपने व्यवसाय के बारे में गया है, उसे देखकर वास्तव में अच्छा लगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब से उसने कप्तानी शुरू की है तब से वह अपनी टीम के लिए खेल खत्म कर रहा है। यही आप चाहते हैं अपने कप्तान से,” पठान ने मेजबान प्रसारकों स्टार स्पोर्ट्स के मैच के बाद के शो में कहा।

पंत और अय्यर ने एक साथ 67 रनों की नाबाद साझेदारी की और अपनी टीम को 2 से अधिक ओवर शेष रहते देखा। इस जीत ने डीसी को अपने शीर्ष स्थान को मजबूत करने में मदद की और उनके नेट रन-रेट को भी बढ़ावा दिया, जो लीग चरण के अंत में प्ले-ऑफ स्पॉट तय करते समय हमेशा काम आता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment