IPL: Sunrisers Hyderabad’s T Natarajan Checks Constructive For Covid, 6 Shut Contacts Remoted

[ad_1]

आईपीएल: सनराइजर्स हैदराबाद के टी नटराजन टेस्ट पॉजिटिव फॉर कोविड, 6 करीबी संपर्क अलग

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।© बीसीसीआई/आईपीएल

आईपीएल के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन ने निर्धारित आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है और वर्तमान में स्पर्शोन्मुख है। SRH दुबई में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ आज बाद में अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करने वाला है। आधिकारिक बयान में कहा गया है कि एक अन्य SRH खिलाड़ी, विजय शंकर और सहयोगी स्टाफ के पांच सदस्यों की पहचान करीबी संपर्क के रूप में की गई है और उन्हें अलग-थलग कर दिया गया है।

“आज सुबह स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे करीबी संपर्कों सहित बाकी दल ने आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और परीक्षण रिपोर्ट नकारात्मक है। नतीजतन, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल के बीच आज रात का खेल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में आगे बढ़ेगा। , “आधिकारिक आईपीएल मेल ने कहा।

यहां छह करीबी संपर्क हैं जिनकी पहचान करीबी संपर्कों के रूप में की गई है और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

1. विजय शंकर – खिलाड़ी

2. विजय कुमार – टीम मैनेजर

3. श्याम सुंदर जे – फिजियोथेरेपिस्ट

4. अंजना वन्नन – डॉक्टर

प्रचारित

5. तुषार खेडकर – रसद प्रबंधक

6. पेरियासामी गणेशन – नेट गेंदबाज

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment