IPL: BCCI plans to conduct e-bidding for brand new groups on October 17

0
0


बीसीसीआई 17 अक्टूबर को दो नई आईपीएल टीमों के लिए ई-बोली लगाने की योजना बना रहा है और टीमों को खरीदने के लिए 5 अक्टूबर तक बोली लगाई जा सकती है।

सूत्रों ने मंगलवार को कहा, “बोर्ड 17 अक्टूबर को बोली लगाने की योजना बना रहा है और यह एक ई-बोली होगी।”

बीसीसीआई ने 31 अगस्त को “निविदा के लिए आमंत्रण” के साथ एक आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिक होने के लिए बोलियां आमंत्रित की थीं, जो 5 अक्टूबर तक खरीद के लिए उपलब्ध थी।

“आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल एक निविदा के माध्यम से आईपीएल 2022 सीज़न से इंडियन प्रीमियर लीग में भाग लेने के लिए प्रस्तावित 2 (दो) नई टीमों में से 1 (एक) के स्वामित्व और संचालन का अधिकार हासिल करने के लिए बोलियां आमंत्रित करती है। प्रक्रिया, “बीसीसीआई ने एक बयान में कहा था।

पढ़ना: विराट कोहली का कहना है कि आरसीबी के प्रतिस्थापन में महान कौशल सेट हैं

“कोई भी इच्छुक पार्टी जो बोली जमा करना चाहती है, उसे आईटीटी खरीदना आवश्यक है।

“हालांकि, केवल आईटीटी में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले और उसमें निर्धारित अन्य नियमों और शर्तों के अधीन, बोली लगाने के पात्र होंगे। यह स्पष्ट किया जाता है कि केवल इस आईटीटी को खरीदने से कोई भी व्यक्ति बोली लगाने का हकदार नहीं होता है,” क्रिकेट संस्था ने कहा था।

जिन स्थानों पर टीमें आधारित हो सकती हैं उनमें अहमदाबाद, लखनऊ और पुणे शामिल हैं।

अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम और लखनऊ में इकाना स्टेडियम, बड़ी क्षमता वाला, फ्रेंचाइजी के लिए पसंद हो सकता है।

राउंड करने वाले कुछ व्यापारिक घरानों में अदानी समूह, आरपीजी संजीव गोयनका समूह, प्रसिद्ध फार्मा कंपनी टोरेंट और एक प्रमुख बैंकर शामिल हैं, जिन्होंने टीमों को खरीदने में सक्रिय रुचि दिखाई है।



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here