IPL 2021: We’ll Look To Construct On Completely happy Recollections From Earlier Season, Says Delhi Capitals’ Axar Patel

[ad_1]

आईपीएल 2021: दिल्ली कैपिटल्स अक्षर पटेल का कहना है कि पिछले सीज़न की सुखद यादें बनाने के लिए अच्छा है

पिछली बार जब यूएई में आईपीएल हुआ था तो अक्षर पटेल ने 15 मैचों में 9 विकेट चटकाए थे।© इंस्टाग्राम

दिल्ली की राजधानियाँ‘ हरफनमौला अक्षर पटेल, जिन्होंने पिछली बार 15 मैचों में 9 विकेट चटकाए थे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में यूएई में आयोजित किया गया था, यह व्यक्त किया गया कि टीम आईपीएल 2021 सीज़न के दूसरे भाग में आईपीएल 2020 सीज़न से अपनी सुखद यादों का निर्माण करना चाहेगी। “जब यह घोषणा की गई कि टूर्नामेंट का दूसरा भाग संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा, तो मैंने पिछली बार जब हम यहां थे तो अपने प्रदर्शन के बारे में सोचा था। हमारे पास उस टूर्नामेंट से सुखद यादें हैं क्योंकि हम अपने पहले आईपीएल फाइनल में पहुंचे थे। हम हैं हम अपने प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं और उम्मीद है कि इस सत्र के फाइनल में एक कदम और आगे बढ़ेंगे।”

इंग्लैंड में हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रहे अक्षर ने यूके और यूएई के बीच मौसम की स्थिति में भारी अंतर के बारे में बताया।

“जहां तक ​​मौसम का सवाल है, यह हमारे लिए बहुत बड़ा बदलाव रहा है। इंग्लैंड में काफी ठंड थी और अब हम यहां की गर्मी के अभ्यस्त हो रहे हैं। जब हम क्वारंटाइन के दौरान अपनी बालकनियों पर खड़े थे, तो हमें गर्मी के बारे में पता चला, लेकिन हमें मौसम की पूरी स्थिति का पता तब चला जब हमने नेट्स में अभ्यास करना शुरू किया। हम अगले दो-तीन दिनों में परिस्थितियों के अभ्यस्त होने की कोशिश कर रहे हैं।”

प्रचारित

आईपीएल 2021 के शेष सीज़न के लिए अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के बारे में पूछे जाने पर, अक्षर ने कहा, “मेरे व्यक्तिगत लक्ष्य हमेशा टीम के लक्ष्यों के साथ संरेखित होते हैं। मैं हमेशा सोचता हूं कि टीम को क्या चाहिए और फिर उसी के अनुसार अपने व्यक्तिगत लक्ष्य निर्धारित करें। मैं हमेशा आगे बढ़ता हूं। टीम की आवश्यकताओं के अनुसार मेरी तैयारी। और व्यक्तिगत रूप से, मैं हर सीजन में हर मैच के साथ बेहतर होता जा रहा हूं।”

दिल्ली की राजधानियाँ 22 सितंबर 2021 को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेंगी, जब आईपीएल 2021 सीज़न फिर से शुरू होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment