IPL 2021: “Want Some Huge Performances” From Captain Eoin Morgan, Says KKR Chief Mentor David Hussey

[ad_1]

आईपीएल 2021: "कुछ बड़े प्रदर्शन की जरूरत है" कप्तान इयोन मॉर्गन से, कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य सलाहकार डेविड हसी कहते हैं

IPL 2021: इयोन मोर्गन ने सात मैचों में 15.33 की औसत से केवल 92 रन बनाए हैं।© इंस्टाग्राम

के दूसरे चरण में जा रहे हैं इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 संयुक्त अरब अमीरात में, कोलकाता नाइट राइडर्स मुख्य संरक्षक डेविड हसी कप्तान इयोन मोर्गन सहित टीम के कई सदस्यों से अपनी उम्मीदों का खुलासा किया। हसी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मॉर्गन आगे से नेतृत्व करेंगे और कुछ बड़े प्रदर्शन करेंगे। एक प्री-सीज़न इंटरव्यू के दौरान kkr.in से बात करते हुए, हसी ने कहा, “वह कप्तान हैं। वह सामने से नेतृत्व करने जा रहे हैं। हमें उनसे कुछ बड़े प्रदर्शन की आवश्यकता है। वह शायद खेलने के लिए सबसे कठिन स्थिति में हैं। में, मध्य क्रम में होने के कारण। इसलिए, जब आप अंदर आते हैं, तो आप या तो गहरी परेशानी में होते हैं या आप तीन या चार गेंदों के साथ आ रहे होते हैं जब आपका शीर्ष क्रम वास्तव में अच्छा होता है, “

हसी यह भी चाहते हैं कि नेतृत्व के मामले में मॉर्गन टीम को निर्देशित करें। केकेआर आईपीएल 2021 की अंक तालिका में अब तक खेले गए अपने सात मैचों में से दो जीत के साथ सातवें स्थान पर है।

हसी ने कहा, “उन्हें कप्तानी की दृष्टि से भी मैदान पर नेतृत्व करना होता है। मैदान को सही करें, विकेट लें और कुछ बार जुआ खेलें। उम्मीद है, क्रिकेट का मनोरंजक खेल खेलें।”

जहां तक ​​मोर्गन के व्यक्तिगत प्रदर्शन का सवाल है तो केकेआर के कप्तान के लिए मुश्किलें बढ़ रही हैं। इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने सात मैचों में 15.33 की औसत से केवल 92 रन बनाए हैं।

प्रचारित

उन्होंने कहा, “इयोन को जानकर, वह पिछले सात मैचों से निराश होगा। वह अच्छी तैयारी करने जा रहा है, और मैं उसे पिछले सात मैचों में हावी होने के लिए समर्थन देता हूं। न केवल बल्ले से बल्कि कप्तानी के साथ भी।”

केकेआर का सामना 20 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment