IPL 2021: “Vital Not To Make Excuses,” Says MS Dhoni As He Talks About CSK’s Revival

[ad_1]

आईपीएल 2021 में एसआरएच के खिलाफ एक्शन में सीएसके कप्तान एमएस धोनी।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स गुरुवार को आईपीएल 2021 में प्ले-ऑफ में प्रवेश करने वाली पहली टीम बन गई, जिसने सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत हासिल की। यह सीएसके का एक और प्रभावशाली प्रदर्शन था क्योंकि उनके गेंदबाजों ने एसआरएच बल्लेबाजों को एक निचले स्तर तक सीमित कर दिया था। एक छोटी सी अवधि को छोड़कर जब उन्होंने हड़बड़ी में विकेट गंवाए, लेकिन अंबाती रायुडू और एमएस धोनी ने टीम के लिए काम पूरा किया. इस सीज़न में सीएसके का प्रदर्शन प्रशंसनीय है क्योंकि अभी पिछले सीज़न में एमएस धोनी की टीम ने आईपीएल में अपना अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन किया और पहली बार प्ले-ऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही।

तीन बार के चैंपियन पहले से कहीं ज्यादा मजबूत होकर लौटे हैं और अब अपनी विपक्षी टीमों की नींद हराम कर रहे हैं। एमएस धोनी, जो हमेशा की तरह टीम की कप्तानी करते रहे हैं, ने गुरुवार को प्रस्तुति समारोह के दौरान टीम के पुनरुद्धार के बारे में बात की।

“यह बहुत मायने रखता है, क्योंकि पिछली बार, हमने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं। हम इसके लिए जाने जाते हैं और बहुत कुछ दांव पर लगा था। आप हमेशा गेम नहीं जीतेंगे और बहुत कुछ हमारे रास्ते पर नहीं गया। समय, और यह महत्वपूर्ण है कि बहाने न बनाएं और हमने इस साल ऐसा किया है, ”धोनी ने कहा।

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ने इस सीजन में जिम्मेदारी लेने और सामान पहुंचाने का सारा श्रेय अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को दिया।

प्रचारित

धोनी ने कहा, “लड़कों ने गति को बनाए रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने खेल के सभी विभागों को संतुलन में रखने की जिम्मेदारी ली है ताकि खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को श्रेय मिले।”

सीएसके का अगला मुकाबला शनिवार को राजस्थान रॉयल्स से होगा क्योंकि वह आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष दो स्थानों पर अपनी जगह पक्की करना चाहता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment