IPL 2021: Virat Kohli says RCB’s replacements have nice talent units

0
3


शाही चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली और गेंदबाज मोहम्मद सिराज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण से पहले रविवार को मैनचेस्टर से दुबई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट से यूएई पहुंचे। प्रशिक्षण के लिए टीम में शामिल होने से पहले वे छह दिनों के लिए क्वारंटीन रहेंगे।

आरसीबी बोल्ड डायरीज़ सीरीज़ में बोलते हुए, कोहली और सिराज ने दुबई की यात्रा के दौरान सीज़न के दूसरे चरण पर अपने विचार साझा किए।

“दुर्भाग्य से हमें यहां जल्दी पहुंचना पड़ा, लेकिन जगह में COVID के साथ, चीजें बहुत अनिश्चित हैं। कभी भी कुछ भी हो सकता है। उम्मीद है, हम एक अच्छा, मजबूत और सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में सक्षम हैं, और एक गुणवत्तापूर्ण आईपीएल है। यह एक रोमांचक चरण होने जा रहा है और हमारे लिए आरसीबी और फिर टी 20 विश्व कप में भारतीय टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, ”कोहली ने एक सुरक्षित बायो बबल बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा।

पढ़ना: IPL 2021: मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव अबू धाबी पहुंचे

आरसीबी के एडम ज़म्पा, वाशिंगटन सुंदर और केन रिचर्डसन जैसे प्रमुख खिलाड़ियों की कमी के साथ, कोहली ने कहा कि टीम उनकी अनुपस्थिति को महसूस करेगी, उनके प्रतिस्थापन के पास महान कौशल सेट थे और परिस्थितियों को देखते हुए काम आएगा।

इस बीच, सिराज ने कहा कि वह टीम में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित थे, खासकर क्योंकि उनका अंतरराष्ट्रीय करियर पिछले साल आईपीएल से उठा था, जो संयुक्त अरब अमीरात में भी खेला गया था।

इस साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले सिराज ने कहा कि वह इसी तरह की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं।



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here