IPL 2021: Virat Kohli Mesmerizes With Pristine Stroke-Making In Web Session. Watch

[ad_1]

देखें: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नेट सत्र में विराट कोहली प्रिस्टिन स्ट्रोक-मेकिंग के साथ मंत्रमुग्ध कर देते हैं

IPL 2021: विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बल्लेबाजी का एक वीडियो शेयर किया।© ट्विटर

विराट कोहली ने हर क्रिकेट प्रेमी के चेहरे पर एक व्यापक मुस्कान ला दी, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी मंत्रमुग्ध और प्राचीन हिटिंग की रेंज दिखाई गई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के नेट सत्र के दौरान, कोहली को अलग-अलग लाइनों और लंबाई में फेंके गए गेंदों के खिलाफ ऑल-आउट होते देखा गया। आईपीएल 2021 का सीजन आरसीबी के कप्तान के लिए अब तक अच्छा रहा है, जिन्होंने अब तक 10 मैचों में 34.11 की औसत से 307 रन बनाए हैं। उन्होंने इस सीज़न में तीन पचास से अधिक स्कोर दर्ज किए हैं, जिसमें नाबाद 72 उनका सर्वोच्च स्कोर है।

दोनों स्पिनरों के साथ-साथ तेज गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए, कोहली ने कई शॉट खेले जो पूरे 360 डिग्री को कवर करते थे।

टी 20 में, सलामी बल्लेबाज के रूप में कोहली के प्रदर्शन ने आरसीबी को एक मजबूत मध्य-क्रम बनाने में मदद की है जिसमें एबी डिविलियर्स के साथ-साथ ग्लेन मैक्सवेल भी शामिल हैं।

सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल के साथ, कोहली इस सीजन में अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण मजबूत शुरुआत में शामिल रहे हैं।

कोहली द्वारा प्रदान की गई टीम शेष राशि आरसीबी के साथ लाभांश का भुगतान कर रही है, जो आईपीएल 2021 की अंक तालिका में छह जीत और चार हार के साथ तीसरे स्थान पर है।

प्रचारित

कोहली ने मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ आरसीबी के आखिरी गेम में एक पारी का एक रत्न खेला, 42 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसने आरसीबी के लिए 54 रन की उल्लेखनीय जीत का मार्ग प्रशस्त किया।

आरसीबी का अगला मुकाबला कल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में संघर्षरत राजस्थान रॉयल्स (आरआर) से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment