IPL 2021: Virat Kohli Gears Up For Playoffs With Intense Exercise Session. Watch

[ad_1]

देखें: विराट कोहली गहन कसरत सत्र के साथ आईपीएल प्लेऑफ़ के लिए तैयार

विराट कोहली ने प्रशंसकों को यह दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि वह अपनी फिटनेस को कैसे बनाए रख रहे हैं।© ट्विटर

चल रहे प्लेऑफ़ के लिए तैयार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों को यह दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि वह यूएई में अपनी फिटनेस कैसे बनाए रखते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके), दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के साथ आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। बैंगलोर फ्रेंचाइजी चौथे स्थान पर अपना लीग चरण समाप्त किया, और अपना पहला आईपीएल खिताब जीतने की उम्मीद कर रहे होंगे। कोहली ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “परिणाम आपके हाथ में नहीं है, लेकिन प्रयास है।”

यहाँ वीडियो है:

कोहली इस सीजन के बाद आरसीबी की कप्तानी से हटने के लिए तैयार हैं, हालांकि वह फ्रेंचाइजी के लिए खेलना जारी रखेंगे।

इस सीज़न के बाद आरसीबी की कप्तानी नहीं करने की घोषणा के बाद एक आधिकारिक बयान के माध्यम से बोलते हुए, कोहली ने कहा था, “यह एक शानदार और प्रेरणादायक यात्रा रही है, आरसीबी टीम में खिलाड़ियों के एक प्रतिभाशाली समूह की कप्तानी करना। मैं इस अवसर का लाभ उठाना चाहता हूं। आरसीबी प्रबंधन, कोचों, सहयोगी स्टाफ, खिलाड़ियों और पूरे आरसीबी परिवार को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने वर्षों से फ्रेंचाइजी के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

प्रचारित

“यह एक आसान निर्णय नहीं था, लेकिन इस अद्भुत फ्रेंचाइजी के सर्वोत्तम हित में सोचा गया था। आरसीबी परिवार मेरे दिल के करीब है क्योंकि हम उत्कृष्टता हासिल करने का प्रयास जारी रखते हैं। जैसा कि मैंने पहले कई में उल्लेख किया है अवसरों पर, मैं क्रिकेट के खेल से संन्यास लेने तक केवल आरसीबी के लिए खेलूंगा”, उन्होंने आगे कहा।

कोहली टी20 विश्व कप के बाद खेल के सबसे छोटे प्रारूप से टीम इंडिया के कप्तान का पद छोड़ने के लिए भी तैयार हैं। वह वनडे और टेस्ट टीमों का नेतृत्व करना जारी रखेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment