IPL 2021: Virat Kohli Expects Sri Lanka Duo To Shine For Royal Challengers Bangalore

[ad_1]

आईपीएल 2021: विराट कोहली को उम्मीद है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए श्रीलंका की जोड़ी चमकेगी

विराट कोहली ने आईपीएल 2021 में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए श्रीलंका के अपने आरसीबी साथियों का समर्थन किया है।© एएफपी

वनिंदु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरका अभियान जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 कप्तान विराट कोहली के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात में सीजन फिर से शुरू हो गया है। ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी केन रिचर्डसन और एडम ज़म्पा की अनुपलब्धता के बाद श्रीलंका के दो खिलाड़ियों को आरसीबी टीम में जोड़ा गया था। दो स्टार खिलाड़ी उपलब्ध नहीं होने के बावजूद, कोहली को भरोसा है कि दो लंका प्रतिस्थापन संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

“केन रिचर्डसन, एडम ज़म्पा जो पहले चरण में हमारे साथ थे, वे टीम का एक अभिन्न हिस्सा थे, उन्होंने दूसरे चरण में नहीं खेलने का फैसला किया, जो बिल्कुल समझ में आता है,” कोहली के रूप में उद्धृत किया गया था ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने शनिवार को यह बात कही।

उन्होंने कहा, “हमें उन लोगों के बदले दो खिलाड़ी मिले हैं जो इन परिस्थितियों को जानते हैं। साल के इस समय उपमहाद्वीप में स्थितियां काफी समान हैं।”

“वनिन्दु हसरंगा और दुष्मंथा चमीरा दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने श्रीलंका के लिए इतना क्रिकेट खेला है और वे समझते हैं कि इस तरह की पिचों पर कैसे खेलना है और उनका कौशल हमारे लिए बहुत मददगार होगा, दुबई में खेलना, यह समझना कि गर्म और उमस भरे हालात कैसे हो सकते हैं। कैसे और कैसे पिचें खेलेंगी, वे सब कुछ जानते हैं।

प्रचारित

“लोग टीम संस्कृति और टीम की योजना में बहुत अच्छी तरह से मिश्रण कर रहे हैं। कोर ग्रुप भी प्रेरित है। हमने जो कुछ भी याद किया है उस पर हमने बिल्कुल भी ध्यान केंद्रित नहीं किया है, लेकिन नए जोड़े के रूप में हम मजबूत महसूस करते हैं हमें कुछ अन्य आयाम दिए।”

आरसीबी आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने के बाद अपने पहले मैच में सोमवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से खेलेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment