IPL 2021 Up to date Factors Desk: This is How Groups Stand After Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore

[ad_1]

आईपीएल 2021 अपडेटेड पॉइंट टेबल: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाद टीमें कैसी हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को सत्र की केवल तीसरी जीत दर्ज की।© आईपीएल

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इस सीजन में केवल तीसरी जीत दर्ज की, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को चार रनों से हराया बुधवार को अबू धाबी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मुकाबले में। SRH ने अपने 20 ओवरों में कुल 141/7 पोस्ट किए, जिसमें जेसन रॉय ने 44 रन बनाए और कप्तान केन विलियमसन ने 31 रनों की पारी खेली। हर्षल पटेल, जिन्होंने एक आईपीएल सीज़न में एक भारतीय गेंदबाज द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने का नया रिकॉर्ड बनाया। , 3/33 के आंकड़ों के साथ समाप्त हुआ। जवाब में, SRH 137/6 . द्वारा प्रतिबंधित आरसीबी, तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने 1/21 के साथ समाप्त किया और सीजन की सबसे तेज गेंद दी।

आईपीएल 2021 अंक तालिका

दिल्ली कैपिटल्स 20 अंकों के साथ शीर्ष पर बनी हुई है, उसके बाद दूसरे (18) में चेन्नई सुपर किंग्स है। आरसीबी 16 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

कोलकाता नाइट राइडर्स चौथे (12) और मुंबई इंडियंस पांचवें (12) पर है। पंजाब किंग्स (12) और राजस्थान रॉयल्स (12) क्रमश: छठे और सातवें स्थान पर हैं। SRH छह अंकों के साथ सबसे नीचे है।

सभी टीमों के पास खेलने के लिए एक-एक गेम बचा है।

ऑरेंज कैप

केएल राहुल 528 रनों के साथ ऑरेंज कैप की दौड़ में शीर्ष पर बने हुए हैं, इसके बाद रुतुराज गायकवाड़ (521) दूसरे और शिखर धवन (501) तीसरे स्थान पर हैं।

संजू सैमसन (483) चौथे और फाफ डु प्लेसिस (470) पांचवें स्थान पर हैं।

बैंगनी टोपी

हर्षल पटेल आराम से 29 विकेट लेकर पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे हैं जबकि आवेश खान 22 विकेट के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

प्रचारित

जसप्रीत बुमराह 19 विकेट लेकर तीसरे, मोहम्मद शमी चौथे (18) विकेट के साथ तीसरे स्थान पर हैं।

अर्शदीप सिंह और राशिद खान दोनों ही 16-16 विकेट के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment