IPL 2021 to permit followers again into stadiums

[ad_1]

जब इंडियन प्रीमियर लीग का दूसरा चरण रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुरू होगा, तो प्रशंसकों को स्टेडियम का दौरा करने की अनुमति होगी।

बुधवार को एक बयान में, बीसीसीआई ने कहा कि प्रशंसक आधिकारिक वेबसाइट पर शेष टूर्नामेंट के लिए 16 सितंबर से टिकट खरीद सकते हैं। www.iplt20.com. टिकट भी खरीदे जा सकते हैं प्लेटिनम लिस्ट.नेट.

पढ़ना: विराट कोहली का कहना है कि आरसीबी के प्रतिस्थापन में महान कौशल सेट हैं

मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेले जाएंगे, जिसमें सीमित बैठने की जगह कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों को ध्यान में रखते हुए उपलब्ध होगी।

पिछले साल, महामारी के कारण दर्शकों को टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। इंडिया लेग में भी मैच खाली स्टेडियम में खेले गए।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment