IPL 2021: Sunrisers Hyderabad Add Sherfane Rutherford To Squad After Jonny Bairstow Pulls Out

[ad_1]

आईपीएल 2021: जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने शेरफेन रदरफोर्ड को टीम में शामिल किया

जॉनी बेयरस्टो की जगह सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शेरफेन रदरफोर्ड को शामिल किया गया है।© एएफपी

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने इंग्लैंड की वापसी के बाद वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड को अपनी टीम में शामिल किया है जॉनी बेयरस्टो के फिर से शुरू होने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन. शनिवार को घोषणा करने के लिए फ्रेंचाइजी ने ट्विटर का सहारा लिया। “विस्फोटक कैरेबियन अब एक #Riser है!” SRH ने ट्विटर पर लिखा। फ्रेंचाइजी ने कहा, “शेरफेन रदरफोर्ड # IPL2021 के दूसरे चरण के लिए हमारी टीम में जॉनी बेयरस्टो की जगह लेंगे।” SRH ने बेयरस्टो की वापसी के बारे में कोई विवरण नहीं दिया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज 23 वर्षीय रदरफोर्ड आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए छह टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

दक्षिणपूर्वी 2021 कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में एक प्रभावशाली अभियान का आनंद ले रहा है, जहां वह सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेल रहा है।

SRH द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक इन्फोग्राफिक के अनुसार, रदरफोर्ड ने 7 मैचों में 40.2 के प्रभावशाली औसत और 136.7 के स्ट्राइक रेट से 201 रन बनाए हैं।

उन्होंने सीजन के दौरान तीन अर्द्धशतक लगाए हैं और अब तक नाबाद 58 का उच्चतम स्कोर बनाया है। उन्होंने अपनी छह पारियों में 15 या उससे अधिक रन बनाए हैं।

आईपीएल सीजन 19 सितंबर को यूएई में फिर से शुरू होगा, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा।

प्रचारित

SRH 22 सितंबर को यूएई लेग का अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स से खेलेगी। हैदराबाद की फ्रैंचाइज़ी ने इस साल की शुरुआत में अभियान की भयानक शुरुआत की थी क्योंकि उन्होंने अपने सात में से छह गेम गंवाए थे।

अभियान का दूसरा भाग शेष रहने के साथ, वे लगातार कुछ जीत के साथ अपनी प्लेऑफ़ की उम्मीदों को जीवित रखना चाहेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment