IPL 2021: Strain brings the most effective out of me, says Shreyas Iyer

[ad_1]

श्रेयस अय्यर के लिए, जिन्होंने 2020 के आईपीएल फाइनल में दिल्ली की राजधानियों का नेतृत्व किया, “भूख (प्रदर्शन करने के लिए) बढ़ी है और भूख (रनों के लिए) आपके द्वारा खेले जाने वाले हर मैच में बढ़ती रहती है।”

चोट के कारण सीजन के पहले भाग में नहीं खेलने के बाद मिक्स में वापस, श्रेयस ने बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर आठ विकेट की जीत में एक छक्का लगाकर डीसी के लिए काम पूरा किया।

बुधवार को अपनी नाबाद 41 गेंदों में 47 रन की पारी के बाद मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए श्रेयस ने कहा, “यह वास्तव में अच्छा अहसास है। जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं सकारात्मक होना चाहता था और मैं अपनी प्रवृत्ति का समर्थन करना चाहता था। मैंने अंत तक बल्लेबाजी करने और खेल खत्म करने की कोशिश की। मैंने बीच में खुद को कुछ समय दिया और थोड़ी देर बाद, मैं डिलीवरी की लंबाई चुनने में सक्षम था। ”

सम्बंधित |
दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर शीर्ष स्थान हासिल किया

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने चोट का सामना कैसे किया, उन्होंने कहा: “मेरा एक बहुत करीबी परिवार और दोस्त हैं और उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं कराया कि मैं चोट से गुजर रहा हूं। पहले तो मेरे लिए इस तथ्य के अनुकूल होना मुश्किल था कि मैं घायल हो गया था। लेकिन परिवार और दोस्तों ने मुझे व्यस्त और सकारात्मक सोच में रखा।”

श्रेयस ने कहा कि पुनर्वसन के दौरान जैसे-जैसे उन्हें ताकत मिली, उनका विश्वास था कि वह सकारात्मक और मजबूत होकर वापस आ सकते हैं।

वह दबाव में प्रदर्शन करना पसंद करते हैं। “मुझे लगता है, दबाव की स्थिति मुझमें से सर्वश्रेष्ठ लाती है। आज भी जब मैं अंदर गया तो थोड़ा दबाव था। मैं उस तरह की स्थिति में रहना चाहता हूं और प्रदर्शन करना चाहता हूं।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment