IPL 2021, SRH vs RR, SunRisers Hyderabad vs Rajasthan Royals Preview: RR Look Keep In Playoff Race, Face SRH

[ad_1]

आईपीएल 2021, एसआरएच बनाम आरआर, सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स पूर्वावलोकन: आरआर प्लेऑफ रेस में बने रहें, एसआरएच का सामना करें

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद सोमवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़े।© बीसीसीआई/आईपीएल

राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में भिड़ंत आईपीएल 2021 दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में सोमवार को। यूएई लेग के अपने पहले मैच में डकैती निकालने के बाद, राजस्थान रॉयल्स को अपने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पूरी तरह से पछाड़ दिया। साथ में नौ मैचों से आठ अंक, आरआर अभी भी प्लेऑफ़ स्थान की दौड़ में बहुत अधिक है लेकिन सोमवार को उनके विरोधियों, SRH को शीर्ष चार में आने के लिए एक चमत्कार की जरूरत है।

SRH ने इस सीज़न में सिर्फ एक मैच जीता है, जिसमें नौ गेम खेले हैं और लीग के रॉक बॉटम में केवल दो अंक हैं। गणितीय रूप से, उनके पास अभी भी प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने का एक मौका है, लेकिन उन्हें अपने रास्ते पर जाने और अपने बाकी मैच जीतने के लिए कुछ परिणामों की आवश्यकता होगी।

सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2021 में खराब समय रहा है, और कप्तानी में बदलाव से काम नहीं चला। यूएई में अब तक दो मैचों में बल्लेबाजी खराब रही है। डेविड वार्नर ने अपने पूर्व स्व की छाया की तरह देखा है और खुद को जेसन रॉय द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है।

केन विलियमसन भी फायर करने में नाकाम रहे हैं और SRH को रनों के बीच वापस आने की सख्त जरूरत है। मनीष पांडे और केदार जाधव ने भी संघर्ष किया है जबकि अब्दुल समद उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं।

जेसन होल्डर डीसी के खिलाफ पिछले गेम में SRH के लिए बल्ले और गेंद दोनों के साथ शीर्ष फॉर्म में थे और उन्हें उम्मीद है कि वह आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन करेंगे।

प्रचारित

दूसरी ओर, आरआर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ कार्तिक त्यागी की कुछ शानदार डेथ बॉलिंग की बदौलत शानदार पलायन किया, लेकिन डीसी संजू सैमसन की टीम के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ, जो वापसी से बुरी तरह प्रभावित हुई थी।

केवल कप्तान सैमसन के सार्थक योगदान के साथ दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरआर के बल्लेबाजों के लिए कठिन समय था। अगर आरआर को प्लेऑफ में पहुंचने का कोई मौका मिलता है तो दूसरों को उसका समर्थन करना होगा और अपना हाथ बढ़ाना होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment