Ipl 2021, Srh Vs Pbks: Possible And Predicted Taking part in Xi Of Sunrisers Hyderabad And Punjab Kings – Srh Vs Pbks: शारजाह में जीत की तलाश में उतरेगी पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग Xi

[ad_1]

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Revealed by: Rajeev Rai Up to date Sat, 25 Sep 2021 12:16 AM IST

आईपीएल 2021 में अभी तक पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। यूएई में जारी लीग के दूसरे चरण में भी दोनों टीमों की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। दोनों ही टीमों को पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। यही कारण है कि केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स इस समय में अंक तालिका में छह अंकों के साथ सातवें जबकि केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद दो अंकों के साथ आखिरी पायदान पर है। अब दोनों टीमें शारजाह के छोटे मैदान में शनिवार की शाम आपस भिड़ेंगी और जीत की पटरी पर लौटना चाहेंगी। ऐसे में आइए जानते हैं कि मैच में दोनों टीमें किन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं और क्या है दोनों के आमने-सामने के रिकॉर्ड।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment