IPL 2021, SRH vs MI Preview: Mumbai Indians Have Mountain To Climb In Race For Playoffs

[ad_1]

IPL 2021, SRH बनाम MI पूर्वावलोकन: मुंबई इंडियंस के पास प्लेऑफ़ की दौड़ में चढ़ने के लिए पहाड़ है

मुंबई इंडियंस के सामने आईपीएल 2021 के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की लगभग असंभव चुनौती है।© आईपीएल

के लिए समीकरण रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (एमआई) उनके आगे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 शुक्रवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ संघर्ष काफी सीधा है: प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए पहले बल्लेबाजी करें और कम से कम 171 रनों से जीत हासिल करें। अगर मुंबई दूसरी बार बल्लेबाजी करता है, तो पहली गेंद फेंके जाने से पहले ही उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें खत्म हो जाएंगी। कोलकाता नाइट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स (आरआर) पर 86 रन की व्यापक जीत का मतलब है कि पिछले 24 घंटों में एमआई की प्लेऑफ़ संभावना और कम हो गई है। केकेआर के लीग अभियान के बाद 14 अंक हैं और उसका नेट रन रेट (एनआरआर) +0.587 है।

अगर मुंबई शुक्रवार को अपना अंतिम लीग मैच जीत जाता है, तो वह केकेआर के कुल 14 अंकों की बराबरी कर लेगा। हालांकि, केकेआर के एनआरआर को बेहतर बनाना एक बड़ी चुनौती है।

MI का वर्तमान NRR -0.048 है, यही वजह है कि उन्हें प्लेऑफ़ में जगह बनाने की लगभग असंभव चुनौती का सामना करना पड़ता है।

आरआर के खिलाफ अपने आखिरी गेम में, एमआई ने अपने विरोधियों को 20 ओवरों में 90/9 के कुल स्कोर तक सीमित करने के बाद आठ विकेट से आसान जीत हासिल की।

नाथन काउंटर-नाइल और जिमी नीशम क्रमशः 4/14 और 3/12 के आंकड़े के साथ समाप्त हुए, क्योंकि आरआर संघर्ष कर रहा था। इशान किशन ने भी नाबाद अर्धशतक के साथ फॉर्म में वापसी की क्योंकि MI ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा।

दूसरी ओर, SRH ने रोमांचक मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपने आखिरी गेम में चार रन से हराया।

प्रचारित

केन विलियमसन की टीम, हालांकि, एमआई के खिलाफ अपने आखिरी लीग गेम में चाहे जो भी हो, स्टैंडिंग के नीचे समाप्त हो जाएगी।

हालाँकि, SRH MI पर जीत के साथ अभियान को सकारात्मक रूप से समाप्त करने की उम्मीद करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment