IPL 2021, SRH vs CSK Preview: Chennai Tremendous Kings Look To Verify Place In Playoffs

[ad_1]

IPL 2021, SRH बनाम CSK पूर्वावलोकन: चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ़ में जगह पक्की करने के लिए तैयार है

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के करीब पहुंच गई है।© आईपीएल

संयुक्त अरब अमीरात में एक प्रमुख प्रदर्शन करने के बाद, वहां से जारी रखने के लिए जहां उन्होंने पहली छमाही में छोड़ा था आईपीएल 2021 भारत में सीज़न, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) लगभग वहाँ हैं, जहाँ तक में एक स्थान हासिल करने की बात है प्लेऑफ्स संबंधित है। गुरुवार को सबसे निचले पायदान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का सामना करने के लिए तैयार, एक जीत गणितीय रूप से CSK के लिए स्टैंडिंग में शीर्ष तीन स्थान सुनिश्चित करेगी। एक जीत उन्हें आईपीएल तालिका में अपने शीर्ष स्थान को मजबूत करने के लिए भी देखेगी, जिसमें ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल वर्तमान में एक गेम अधिक और कम नेट रन रेट के साथ अंकों के स्तर पर है।

सीएसके अपने आखिरी गेम से कुछ सुधार करने की कोशिश करेगा, जब एक दिवंगत रवींद्र जडेजा ने उन्हें हार के जबड़े से जीत हासिल करते हुए देखा था।

रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस दोनों ने सीएसके को अपने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी शुरुआत दी थी और टीम को इसी तरह की मजबूत शुरुआत की उम्मीद होगी।

जहां तक ​​SRH का सवाल है, प्लेऑफ का स्थान गणितीय रूप से पूरी तरह से समीकरण से बाहर नहीं है। लेकिन 10 मैचों में चार अंकों के साथ, उनकी उम्मीदें इस स्तर पर उतनी ही अच्छी हैं।

फिर भी, केन विलियमसन की टीम अभियान के सकारात्मक अंत की उम्मीद करेगी। अपने आखिरी गेम में राजस्थान रॉयल्स पर सात विकेट की जीत ने उनके आत्मविश्वास को कम करने में मदद की होगी।

प्रचारित

डेविड वार्नर के स्थान पर प्लेइंग इलेवन में लाए जाने के बाद जेसन रॉय ने अर्धशतक बनाया और हो सकता है कि अंग्रेज ने शेष खेलों के लिए लाइन-अप में जगह बनाने के लिए पर्याप्त किया हो।

जेसन होल्डर यूएई में टीम के बेहतर खिलाड़ियों में से रहे हैं और सीएसके के खिलाफ उनकी उम्मीदों की कुंजी होंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment