IPL 2021: SRH Pacer Umran Malik Solely Indian In Prime Ten For This Season’s Quickest Balls

[ad_1]

IPL 2021: SRH के उमरान मलिक ने KKR के खिलाफ गेंदबाजी की।© बीसीसीआई/आईपीएल

सनराइजर्स हैदराबाद भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का मुकाबला हार गया हो, लेकिन तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने विपक्षी बल्लेबाजों को चकमा देने की अपनी तेज गति से सभी को प्रभावित किया। जम्मू-कश्मीर के रहने वाले मलिक ने स्पीड गन पर 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दो गेंदें डालीं और उनकी सबसे तेज गेंद 151.03 थी। नतीजतन, वह अब इस सीजन के लिए सबसे तेज गेंद देने वाले शीर्ष दस में एकमात्र भारतीय हैं। 21 वर्षीय मलिक ने अपने पहले ही ओवर में 146 किमी प्रति घंटे की गति से एक डिलीवरी की, और फिर उन्होंने स्पीड गन पर दो बार 150 के दशक में प्रवेश किया।

उन्होंने अपने चार ओवर में सिर्फ 27 रन दिए। शुभमन गिल ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में 57 रनों की पारी खेली क्योंकि केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को दो गेंद शेष रहते छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ केकेआर ने चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है और टीम के अब 13 मैचों में 12 अंक हो गए हैं।

इससे पहले, एक उत्साही गेंदबाजी प्रदर्शन ने केकेआर को एसआरएच को निर्धारित बीस ओवरों में 115/8 पर सीमित करने में मदद की। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम के लिए टिम साउदी, शिवम मावी और वरुण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट लिए, जबकि एसआरएच के लिए केन विलियमसन ने 26 रन की पारी खेली।

प्रचारित

सनराइजर्स हैदराबाद ने संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अभियान के लिए टी नटराजन के लिए अल्पकालिक COVID-19 प्रतिस्थापन के रूप में मध्यम-तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लाया था।

नटराजन ने 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम की स्थिरता से पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। केकेआर के खिलाफ खेलने से पहले, मलिक ने जम्मू कश्मीर के लिए एक टी 20 और लिस्ट ए मैच खेला था और उन्होंने कुल चार विकेट लिए थे।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment