IPL 2021: SRH names Umran Malik as a short-term COVID alternative for Natarajan

[ad_1]

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अभियान के लिए टी। नटराजन के लिए एक अल्पकालिक COVID-19 प्रतिस्थापन के रूप में मध्यम तेज गेंदबाज उमरान मलिक को नामित किया है। नटराजन ने इस सप्ताह की शुरुआत में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम की स्थिरता से पहले COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

मलिक ने जम्मू कश्मीर के लिए एकमात्र टी20 और लिस्ट ए मैच खेला है और कुल चार विकेट लिए हैं। वह पहले से ही नेट गेंदबाज के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा हैं।

विनियम 6.1 (सी) के तहत, फ्रेंचाइजी को एक अल्पकालिक प्रतिस्थापन खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करने की अनुमति है जब तक कि टीम के मूल सदस्य को टीम के जैव-सुरक्षित वातावरण में फिर से प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाती है। इसलिए, मलिक केवल सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा होगा जब तक कि नटराजन ठीक नहीं हो जाते और उन्हें टीम में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाती।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment