IPL 2021: SRH batsmen not taking part in with confidence, says Trevor Bayliss

[ad_1]

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी लाइन-अप आईपीएल 2021 में विफल रही है, मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने अपनी टीम के बाद कहा इस सीजन में आठवीं हार.

दुबई में शनिवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स पंजाब किंग्स से पांच रन से हार गई। आश्चर्य नहीं कि दक्षिणी खिलाड़ी केवल एक जीत के साथ स्टैंडिंग में सबसे नीचे संघर्ष कर रहे हैं।

बेलिस को यह स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि उनकी टीम ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

जैसे वह घटा

“हम जल्दी रन-रेट से पीछे हो गए, कुछ शुरुआती विकेट खो दिए जो जाहिर तौर पर कभी अच्छे नहीं होते, इस तरह एक विकेट पर एक छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए। हम एक अच्छी, अच्छी शुरुआत, नई गेंद के साथ अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं, लेकिन दुर्भाग्य से, यह दूसरी तरफ चला गया।

मुख्य कोच ने कहा, “मैंने सोचा था कि हमने अंदर रहने और खुद को एक मौका देने के लिए काफी अच्छा किया, लेकिन अंत में, ईमानदार होने के लिए, हमने कोई अच्छा क्रिकेट नहीं खेला।”

यह पूछे जाने पर कि क्या भारतीय बल्लेबाजों की ओर से रनों की कमी चिंताजनक है, बेलिस ने कहा, “देखो, ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी बल्लेबाजों को उस श्रेणी में रखूंगा। जब हमने अतीत में अच्छा खेला है, तो हमने अच्छी शुरुआत की है। पारी के शीर्ष पर, विदेशी खिलाड़ियों के साथ जो हमें मिला है।”

उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि अनुभवी बल्लेबाजों ने गलतियां कीं और जल्दी वापसी की उम्मीद की।

‘बेहतर होना होगा’

“मध्यक्रम के युवा खिलाड़ी, कुछ युवा जो कुछ हद तक उजागर हुए हैं, लेकिन आज रात, मुझे लगता है कि हमारे पास मध्य में बहुत सारे अनुभवी लोग थे, जिन्होंने आज रात गलतियाँ कीं। हमें अभी होना है इससे बेहतर है और हमें तेजी से मुड़ना होगा,” उन्होंने कहा, टीम को जीत के करीब ले जाने वाले जेसन होल्डर ने “काफी सीधा” खेला और “लड़कों को दिखाया कि इसे सीधे खेलकर कैसे किया जाना चाहिए।”

आईपीएल 2021 के हमारे कवरेज का पालन करें

“हमारे बल्लेबाज स्पष्ट रूप से आत्मविश्वास के साथ नहीं खेल रहे हैं। हमने पांच गेम 10 रन से कम गंवाए हैं और उनमें से अधिकतर बल्लेबाजी करते हुए पीछा कर रहे हैं। आज रात विशेष रूप से, हमने बल्ले से बहुत सारी गलतियां की हैं।”

‘अविश्वसनीय’

पंजाब किंग्स के बल्लेबाज एडेन मार्कराम ने अपनी टीम के गेंदबाजों, विशेषकर युवा रवि बिश्नोई की प्रशंसा करते हुए कहा कि लेग स्पिनर “ताकत से ताकत” की ओर जाएगा।

मार्कराम ने मैच के बाद प्रेस में कहा, “अविश्वसनीय। यह आश्चर्यजनक है कि वह (बिश्नोई) अभी भी इतने युवा कैसे हैं और उनका कौशल-सेट दूसरे स्तर पर है और मुझे वास्तव में लगता है कि वह ताकत से ताकत की ओर जाने वाले हैं।” सम्मेलन।

बिश्नोई ने तीन विकेट झटके, क्योंकि पंजाब किंग्स ने कम स्कोर वाले लेकिन मनोरंजक मैच में अपने संघर्षरत प्रतिद्वंद्वी को हराने के लिए एक नैदानिक ​​​​गेंदबाजी का प्रदर्शन किया।

“मुझे लगता है कि अगर आप समग्र रूप से गेंदबाजी इकाई को देखें, तो वे आज रात शानदार थे। मुझे लगता है कि (मोहम्मद) शमी ने पावर प्ले में विकेट लेकर हमें शुरुआत की, जो कम स्कोर का बचाव करते हुए हमेशा महत्वपूर्ण होता है।

“फिर दो स्पिनर (हरप्रीत) बरार और (रवि) बिश (बिश्नोई) के लिए, जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी की (वह) अद्भुत था।

15 टी20 खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने कहा, ‘आगे बढ़ने के लिए जीत हमारे लिए महत्वपूर्ण थी और हम एक टीम के तौर पर काफी आत्मविश्वास भी ले सकते हैं। सेंचुरियन में जन्मे 26 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज ने यह भी कहा कि यह सुखद है कि खिलाड़ी योजनाओं पर अड़े रहे।

“मैं चैट से काफी दूर था लेकिन ऐसा लग रहा था कि लोगों ने सोचा (कि) सब कुछ नियंत्रण में था। उस विकेट पर एक स्पष्ट योजना थी और आखिरी गेंद तक, हम उस योजना पर टिके रहे, जो देखने के लिए कुछ बहुत अच्छा है।

“दबाव आपको परिवर्तन की योजना बना सकता है, और अंत में, खेल के अंत में, आप हमेशा पीछे सोचते हैं, इसे बदलना चाहिए था। यह देखना अच्छा है कि आज रात लोग अपनी बंदूकों से चिपके हुए हैं, जैसा उन्हें चाहिए था वैसा ही किया। और यह एक बहुत अच्छा एहसास था (पाने के लिए), “उन्होंने कहा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment