IPL 2021: “Smiles, Hugs And Laughter” In RCB Camp As Virat Kohli Joins Crew After Quarantine. Watch

[ad_1]

घड़ी: "मुस्कान, आलिंगन और हँसी" आरसीबी कैंप में विराट कोहली क्वारंटाइन के बाद टीम से जुड़े

यूएई में आरसीबी के प्रशिक्षण सत्र के दौरान एबी डिविलियर्स के साथ विराट कोहली।© ट्विटर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के शिविर में “मुस्कान, गले लगना और हँसी” थी कप्तान विराट कोहली और कुछ अन्य खिलाड़ियों ने अपना संगरोध समाप्त कर लिया और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपने पहले प्रशिक्षण सत्र में भाग लिया। आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कोहली को मैदान पर पसीना बहाने से पहले अपने साथियों का अभिवादन करते देखा जा सकता है। “बोल्ड डायरीज: विराट कोहली क्वारंटाइन के बाद आरसीबी टीम में शामिल हुए। आरसीबी कैंप में कप्तान विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और हमारे कुछ विदेशी खिलाड़ियों के नेट्स में पहली हिट के रूप में मुस्कान, गले और हंसी थी,” वीडियो को कैप्शन दिया गया था। .

विराट कोहली और सिराज इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर में थे, जिसे भारतीय टीम के दल में कोविड के प्रकोप के बाद रद्द कर दिया गया था।

दोनों भारतीय खिलाड़ी शनिवार को दुबई पहुंचे इंग्लैंड से चार्टर्ड फ्लाइट में।

मंगलवार को फ्रेंचाइजी ने घोषणा की कि आरसीबी के खिलाड़ी फ्रंटलाइन वर्कर्स के प्रति एकजुटता और समर्थन दिखाने के लिए नीली जर्सी पहनेंगे।

आरसीबी 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करेगी।

प्रचारित

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम पॉइंट टेबल पर तीसरे स्थान पर थी, जब कई फ्रेंचाइजी द्वारा बायो-सिक्योर बबल के अंदर सकारात्मक कोविड मामलों की रिपोर्ट के बाद फ्रैंचाइज़ी-आधारित लीग को बीच में ही रोक दिया गया था।

टूर्नामेंट को तब भारत से बाहर कर दिया गया था और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के साथ भारतीय बोर्ड ने फैसला किया कि शेष टी 20 लीग संयुक्त अरब अमीरात में खेली जाएगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment