IPL 2021: Shreyas Iyer’s Return To Delhi Capitals Squad “Largest Plus”, Says Mohammad Kaif

0
0


IPL 2021: श्रेयस अय्यर्स की दिल्ली कैपिटल्स टीम में वापसी "सबसे बड़ा प्लस", मोहम्मद कैफ कहते हैं

IPL 2021: श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण सीजन के पहले हाफ से चूक गए।© इंस्टाग्राम

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ, जो हाल ही में दुबई में प्री-सीज़न कैंप में शामिल हुए हैं, ने व्यक्त किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के दूसरे भाग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच फ्रेंचाइजी के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। “आईपीएल के पहले हाफ के बाद एक बड़ा ब्रेक मिला है, लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि ज्यादातर खिलाड़ी नियमित रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। हमारे पास एक अच्छी तरह से संतुलित पक्ष है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अनुभव वाले खिलाड़ी और घरेलू खिलाड़ी हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं,” कैफ ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा।

उन्होंने कहा, “पहला मैच हमारे लिए अहम होने वाला है। पहले मैच में हमारा प्रदर्शन हमारे लिए गति निर्धारित करेगा।”

श्रेयस अय्यर के दिल्ली कैपिटल्स में वापस आने के बारे में बोलते हुए, कैफ ने कहा कि बल्लेबाज की वापसी टीम के लिए सबसे बड़ा प्लस है।

“टूर्नामेंट के पहले भाग की तुलना में टीम में ज्यादा बदलाव नहीं हुए हैं, हालांकि हमारे लिए सबसे बड़ा प्लस यह है कि श्रेयस अय्यर टीम में वापस आ गया है। वह एक शानदार खिलाड़ी है और वह आखिरी में हमारे लिए अच्छा खेल रहा है। कुछ सीज़न। हम उसे इस सीज़न में खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं,” कैफ ने कहा।

सहायक कोच ने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स टीम में कुछ खिलाड़ियों की भूमिका भारत से संयुक्त अरब अमीरात में स्थान परिवर्तन के कारण बदल सकती है।

प्रचारित

“हमने भारत में अच्छा खेला और अब हमें यहां यूएई में अपने प्रदर्शन को आगे बढ़ाना है। आईपीएल के पहले हाफ की तुलना में कुछ खिलाड़ियों की भूमिकाएं बदल सकती हैं क्योंकि यहां स्थितियां अलग हैं। हमें नए सिरे से शुरुआत करनी होगी। टूर्नामेंट का दूसरा भाग। हम अगले कुछ दिनों में यहां की परिस्थितियों के अभ्यस्त होने और कुछ अभ्यास मैच खेलने की कोशिश कर रहे हैं, “40 वर्षीय ने कहा।

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2021 सीज़न के फिर से शुरू होने के बाद अपने पहले मैच में 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ने के लिए तैयार है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here