IPL 2021: Shah Rukh Khan Leads Kolkata Knight Riders In Teaser For UAE Leg. Watch

[ad_1]

देखें: आईपीएल 2021 के यूएई लीग के टीज़र में शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स को लीड किया

IPL 2021: KKR के को-ओनर शाहरुख खान ने टीम के लिए नया टीजर जारी किया।© इंस्टाग्राम

साथ में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) उनके फिर से शुरू करने के लिए तैयार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अभियान ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने प्रशंसकों के लिए एक मनोरंजक टीज़र पोस्ट किया। टीज़र वीडियो में सह-मालिक शाहरुख खान और केकेआर क्रिकेटर्स जैसे शुभमन गिल और आंद्रे रसेल थे। वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए, कोलकाता फ्रेंचाइजी ने इसे कैप्शन दिया, “कोरबो लोर्बो जीतबो रे! हर छक्के के लिए, हर अपील के लिए, हर विकेट के लिए, हर कैच के लिए, यह जंप को बाहर लाने और # में शामिल होने का समय है। KorboLorboJeetbo भावना @iamsrk #KKR #AmiKKR # IPL2021”।

यहाँ वीडियो है:

वीडियो में, SRK को प्रशंसकों और उनकी टीम को रसेल, गिल और दिनेश कार्तिक के साथ अपने क्षेत्ररक्षण कौशल का प्रदर्शन करते हुए प्रेरित करते देखा जा सकता है। फुटेज में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी की केकेआर की बर्खास्तगी भी है।

केकेआर इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सात मुकाबलों में चार अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। इस साल मई में सीजन के बीच में स्थगित होने से पहले वे केवल दो जीत हासिल करने में सफल रहे।

भारत में महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर के दौरान जैव-सुरक्षित बुलबुले में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण IPL 2021 को स्थगित कर दिया गया था।

यह संगठन ऑस्ट्रेलियाई स्टार पेसर पैट कमिंस के बिना भी होगा, जिन्होंने टूर्नामेंट के यूएई लेग से अपना नाम वापस ले लिया था। उनकी जगह न्यूजीलैंड के गेंदबाज टिम साउदी को लिया गया है।

प्रचारित

कमिंस केकेआर के तेज गेंदबाज थे और इस सीजन में उनके सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी थे, जिसमें सात मैचों में नौ आउट हुए थे। इस बीच, साउथी ने 40 आईपीएल मुकाबलों में 28 विकेट लिए हैं।

केकेआर का सामना अबू धाबी में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) से होगा। मॉर्गन का लक्ष्य जीत की दौड़ शुरू करना होगा और उम्मीद है कि वह प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment