IPL 2021, RR vs RCB: Riyan Parag’s Gorgeous Direct-Hit To Dismiss Virat Kohli. Watch

[ad_1]

देखें: विराट कोहली को खारिज करने के लिए रियान पराग का चौंकाने वाला सीधा-हिट

आईपीएल 2021, आरआर बनाम आरसीबी: रियान पराग ने विराट कोहली को रन आउट करने के लिए एक आश्चर्यजनक सीधी हिट भेजी।© ट्विटर

खराब बल्लेबाजी फॉर्म के बावजूद, रियान पराग ने दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (आरआर) की हालिया हार के दौरान अपने मजबूत क्षेत्ररक्षण कौशल का प्रदर्शन किया। 19 साल के विराट कोहली ने बुधवार को शानदार रन आउट कर विराट कोहली को वापस पवेलियन भेज दिया. घटना सातवें ओवर में हुई, जब आरसीबी 150 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। गेंद को डाइविंग पराग के पास से खिसकने के बाद आरसीबी के कप्तान ने एक रन चुराने की कोशिश की, जो बिंदु पर था। ऑलराउंडर एक सेकंड के भीतर उठ गया और गेंद को नॉन-स्ट्राइकर के छोर की ओर फेंक दिया और सीधे स्टंप्स पर लग गया, जिससे कोहली समय पर क्रीज तक नहीं पहुंच सके।

यहां देखिए पराग के शानदार प्रयास का वीडियो:

आईपीएल 2021 में अपने खराब फॉर्म के कारण युवा खिलाड़ी को वर्तमान में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। आरआर के लिए 11 मैचों में उन्होंने केवल 93 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने पार्ट टाइम स्पिन से इस पूरे सीजन में सिर्फ एक विकेट लिया है।

राजस्थान ने अपने पिछले तीन आईपीएल मैच गंवाए हैं और वर्तमान में 11 मुकाबलों में आठ अंकों के साथ लीग स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर है।

प्रचारित

संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम ने केवल चार मैच जीते हैं और सात हारे हैं।

अपने आगामी मैच के लिए, आरआर शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगा और अपनी हार का सिलसिला खत्म करने का लक्ष्य रखेगा। सीएसके इस सीजन में शीर्ष पर है और वर्तमान में 16 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। उसने आठ मैच जीते हैं और दो हारे हैं। एमएस धोनी की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी ने अभी तक यूएई में एक भी मैच नहीं गंवाया है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment