IPL 2021, RR vs PBKS: Lucky To Play A Massive Function In One thing Particular, Says Kartik Tyagi

[ad_1]

कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में सिर्फ एक रन देकर RR को PBKS पर जीत दिलाने में मदद की।© बीसीसीआई

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी “कुछ खास” का हिस्सा बनने के बाद उत्साहित थे क्योंकि उन्होंने एक सनसनीखेज आखिरी ओवर की जीत मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ अपनी टीम के लिए। पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की क्रमश: 67 और 49 रन की पारी बेकार गई क्योंकि इतनी अच्छी शुरुआत के बाद उनका मध्यक्रम बुरी तरह विफल रहा। रॉयल्स के लिए, कार्तिक त्यागी समय के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे क्योंकि तेज गेंदबाज ने आखिरी ओवर में सिर्फ एक रन दिया और अपनी टीम को युगों तक जीत दिलाने के लिए दो विकेट चटकाए।

मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे कार्तिक त्यागी ने मैच के बाद अपनी प्रस्तुति में कहा: “मैं आईपीएल के इंडिया लेग के दौरान चोटिल हो गया था और जब तक मैं फिट हुआ, तब तक टूर्नामेंट को निलंबित कर दिया गया था। दुख हुआ। तो यह वास्तव में महसूस होता है अच्छा।”

“मैं वर्षों से लोगों से बात कर रहा हूं और वे मुझसे कहते रहते हैं कि इस प्रारूप में चीजें बदलती रहती हैं, इसलिए मुझे विश्वास करते रहने की जरूरत है। मैंने हमेशा सभी से सुना है और इस प्रारूप में खेल भी देखा है जहां अजीब चीजें हुई हैं। आज, मैं भाग्यशाली था कि मुझे कुछ खास में बड़ी भूमिका निभाने का मौका मिला। मैं पहले थोड़ी बहुत छोटी गेंदबाजी कर रहा था, बाद में काफी प्रतिक्रिया मिलने के बाद इस पर होशपूर्वक काम किया।”

प्रचारित

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा: “यह मजेदार है कि हम विश्वास करते रहे (कि हम जीत सकते थे)। मैंने विश्वास करते हुए मुस्तफिजुर और त्यागी के ओवरों को अंत तक रखा। क्रिकेट एक मजेदार खेल है। हम बस लड़ते रहे। और विश्वास।”

“मैं हमेशा अपने गेंदबाजों पर विश्वास करता हूं, लड़ता रहना चाहता हूं और इसलिए मैंने उन दो ओवरों को अंत तक रखा। सच कहूं, तो इस विकेट पर उस स्कोर को हासिल करने के लिए, हमें अच्छा लगा क्योंकि हमारे पास गेंदबाजी थी। अगर हमने लिया। कैच, हम पहले मैच जीत सकते थे। लोगों ने वास्तव में अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment