IPL 2021: Royals, Kings might lit up Dubai with batting fireworks

[ad_1]

आईपीएल के इस लंबे सीजन में फॉर्च्यून राजस्थान रॉयल्स के प्रति दयालु नहीं रहा है। उसे टूर्नामेंट के बचे हुए मैच इंग्लैंड की अपनी सुपरस्टार तिकड़ी- बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर के बिना खेलना है।

तो रॉयल्स उनकी अनुपस्थिति का सामना कैसे करेंगे? हम मंगलवार को पता लगाएंगे, जब वे दुबई में पंजाब किंग्स से भिड़ेंगे।

रॉयल्स को तालिका में पांचवें और पंजाब किंग्स को छठे स्थान पर रखा गया है। दोनों टीमों के छह अंक हैं, लेकिन जयपुर के पुरूषों ने एक मैच कम खेला है।

दोनों तरफ की बल्लेबाजी लाइन-अप में मारक क्षमता और वर्ग को देखते हुए, यह एक मनोरंजक और मनोरंजक प्रतियोगिता हो सकती है। जरा दोनों कप्तानों को देखिए।

विश्व क्रिकेट में कुछ जगहें पूर्ण प्रवाह में केएल राहुल या संजू सैमसन की तुलना में अधिक सुखद हैं। जहां पंजाब के कप्तान का इंग्लैंड का अच्छा दौरा रहा है, वहीं उनकी विपरीत संख्या टी 20 विश्व कप से होशियार है।

संजू सैमसन टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो रहे हैं। बीसीसीआई/स्पोर्टज़पिक्स

सैमसन वास्तव में एक बार फिर राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ बड़ी पारियां खेलने के इच्छुक होंगे। रॉयल्स को भी उसे फायर करने की आवश्यकता होगी क्योंकि वे तालिका को ऊपर ले जाने की कोशिश करते हैं।

लियाम लिविंगस्टोन और एविन लुईस से भी लस्टी हिटिंग की उम्मीद है। क्रिस मॉरिस को हमले का नेतृत्व करना है, जिसमें चेतन सकारिया और मुस्तफिजुर रहमान जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

राहुल के अलावा क्रिस गेल और निकोलस पूरन की विशेषता वाली पंजाब की बल्लेबाजी को रोकना उनके लिए आसान नहीं होगा। गेंदबाजों में नाथन एलिस के साथ हस्ताक्षर करने वाला नया ऑस्ट्रेलियाई फोकस में हो सकता है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment