IPL 2021: Royal Challengers Bangalore Duo Virat Kohli, Mohammed Siraj Reach Dubai

[ad_1]

आईपीएल 2021: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर डुओ विराट कोहली, मोहम्मद सिराज दुबई पहुंचे

आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने से पहले विराट कोहली मैनचेस्टर से दुबई पहुंचे।© इंस्टाग्राम

भारत के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज फ्रेंचाइजी ने रविवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले दुबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हो गए हैं। आरसीबी ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, “जिस खबर का आप सभी को इंतजार था: किंग कोहली और मियां मैजिक दुबई में टीम में शामिल हो गए हैं।” मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपर किंग्स सहित अन्य फ्रेंचाइजी, दिल्ली की राजधानियाँ ने पहले ही आगामी टी20 लीग के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपने सितारों के आने की घोषणा कर दी है।

विराट कोहली और सिराज इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच के लिए मैनचेस्टर में थे, जिसे शुक्रवार को भारतीय टीम के दल में कोविड के प्रकोप के बाद रद्द कर दिया गया था।

कई फ्रेंचाइजी द्वारा बायो-सिक्योर बबल के अंदर सकारात्मक कोविड मामलों की रिपोर्ट के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित करने से पहले आरसीबी दिल्ली की राजधानियों और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अंक तालिका में तीसरे स्थान पर थी।

आरसीबी 20 सितंबर को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने यूएई चरण की शुरुआत करेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Source link

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment