IPL 2021: Rohit and Hardik are recovering very nicely, says Boult

[ad_1]

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट को यकीन नहीं है कि कप्तान रोहित शर्मा और हरफनमौला हार्दिक पांड्या गुरुवार को अपने अगले आईपीएल मैच में शामिल होंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि दोनों अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं।

वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड ने रोहित की अनुपस्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम की अगुआई की थी, जिनके घुटना टेढ़ा है, जबकि पांड्या भी एक निगल के कारण खेल से चूक गए।

“वे दोनों बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। अगले गेम के लिए उनके चयन के संदर्भ में, मुझे यकीन नहीं है कि वहां क्या चल रहा है। लेकिन दिन-ब-दिन, वे सुधार कर रहे हैं,” बोल्ट ने पूर्व संध्या पर एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इसका खेल।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ने कहा, “वे स्पष्ट रूप से मुंबई के लिए एकादश में दो महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। और हम उन्हें वापस लाने के लिए बेताब हैं। इसलिए, उंगलियां पार हो गईं कि वे अगले कुछ खेलों में जाने के लिए बहुत अच्छे होंगे।”

पढ़ना: SRH बनाम DC COVID-19 के लिए नटराजन के सकारात्मक परीक्षण के बावजूद जारी रहेगा

बाउल्ट ने कहा कि सीएसके के खिलाफ खेल में रोहित को “बहुत याद किया गया” लेकिन स्टार ओपनर को आराम देने के टीम प्रबंधन के फैसले का बचाव किया।

उन्होंने कहा, “अनुभव और इस प्रारूप में हासिल किए गए रनों के मामले में वह वहीं है। इसलिए, यह एक बड़ा छेद था, लेकिन यह सुनिश्चित करना एक अच्छा निर्णय था कि वह 100 प्रतिशत क्रिकेट के साथ आ रहा है।”

“अगर वह ग्यारह में आता है, तो यह शानदार होगा, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह 100 प्रतिशत फिट हो,” बोल्ट ने कहा। कैश-रिच लीग में केकेआर के खिलाफ गत चैंपियन का रिकॉर्ड बेहतर है लेकिन बोल्ट का मानना ​​है कि इस प्रारूप में इतिहास कोई मायने नहीं रखता।

“यह नए सिरे से शुरू करने के बारे में अधिक है, हर खेल इतना बड़ा खेल है, हर मैच अब महत्वपूर्ण है। इतिहास इतिहास है, उनके खिलाफ पिछले परिणाम होना अच्छा है, लेकिन वे एक गुणवत्ता पक्ष हैं और हम उन्हें हल्के में नहीं लेंगे, “बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा।

32 वर्षीय बोल्ट ने यह भी महसूस किया कि अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल में भाग लेना अच्छी तैयारी है।

“आप शायद टी 20 विश्व कप जैसे टूर्नामेंट के लिए कोई बेहतर बिल्ड-अप नहीं कर सकते हैं। ध्यान अगले कुछ हफ्तों के लिए है, लेकिन तैयारी के मामले में, यह बहुत अच्छा है।

बोल्ट ने हस्ताक्षर किए, “हालात बहुत जल्दी बदल सकते हैं लेकिन गर्मी और उमस से निपटना इस स्तर पर एक बड़ी चुनौती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले कुछ हफ्तों में हालात कैसे आगे बढ़ते हैं।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment