IPL 2021: Rishabh Pant To Stay Delhi Capitals Captain For UAE Leg

[ad_1]

IPL 2021: ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करने की उम्मीद करेंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को घोषणा की कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष 2021 सत्र के लिए टीम का नेतृत्व करना जारी रखेंगे। दिल्ली कैपिटल्स वर्तमान में 8 मैचों में 6 जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है और 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी। “JSW-GMR के सह-स्वामित्व वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आज घोषणा की कि ऋषभ पंत शेष समय के लिए कप्तान बने रहेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 सीज़न में, “दिल्ली की राजधानियों ने एक बयान में कहा।

बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स ने घोषणा की कि बाएं हाथ के ऑर्थोडॉक्स गेंदबाज मणिमारन सिद्धार्थ चोट के कारण आईपीएल के दूसरे हाफ से बाहर हो गए हैं।

दुबई में प्रशिक्षण के दौरान 23 वर्षीय को क्वाड्रिसेप्स स्ट्रेन का सामना करना पड़ा। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया को शेष सत्र के लिए सिद्धार्थ के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया गया है।

14वां सीजन, जिसे इस साल मई में COVID-19 महामारी के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया था, 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच एक ब्लॉकबस्टर संघर्ष के साथ फिर से शुरू होगा।

सीएसके-एमआई संघर्ष के बाद, कार्रवाई अबू धाबी में स्थानांतरित हो जाएगी जहां केकेआर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबला करेगा। शारजाह 24 सितंबर को अपने पहले गेम की मेजबानी करेगा जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगा।

प्रचारित

कुल 13 मैच दुबई में, 10 शारजाह में और 8 अबू धाबी में होंगे

इस बीच, आईपीएल COVID-19 स्थिति के कारण एक संक्षिप्त अंतराल के बाद प्रशंसकों का स्टेडियम में वापस स्वागत करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment