IPL 2021: Rishabh Pant, Ravichandran Ashwin, Ajinkya Rahane Start Coaching With Delhi Capitals

[ad_1]

आईपीएल 2021: ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे ने दिल्ली की राजधानियों के साथ प्रशिक्षण शुरू किया

IPL 2021: ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेनिंग फिर से शुरू कर दी है।© ट्विटर

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। ऋषभ पंत, आर अश्विन, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव सभी ने क्वारंटाइन पूरा होने के बाद शुक्रवार शाम को अपने पहले नेट सत्र में हिस्सा लिया। दिल्ली कैपिटल्स 22 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से भिड़ेगी। इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे, जिन्होंने 2020 में अपने पहले आईपीएल सीज़न में 16 मैचों में 22 विकेट चटकाए हैं, ने कहा है कि कैश-रिच लीग के दूसरे भाग में मैच दर मैच लेना महत्वपूर्ण होगा।

“यह वह जगह थी जहां आईपीएल में मेरे लिए चीजें होने लगीं, लेकिन मैं इसे इस सीजन में मैच दर मैच लेना चाहता हूं। आईपीएल के बाद भी बहुत कुछ हो रहा है। हमें कोशिश करनी होगी और याद रखना होगा कि हमने यहां क्या किया। पिछली बार जब हम यहां थे और कोशिश करते हैं और इसे फिर से लागू करते हैं। उम्मीद है कि हम पिछली बार यहां यूएई में जो किया था उसे दोहरा सकते हैं, “27 वर्षीय ने कहा।

तेज गेंदबाज ने कहा कि आईपीएल 2021 सीजन का दूसरा हाफ सीजन के पहले हाफ से बिल्कुल अलग होगा।

“एक जगह पर जो काम किया वह दूसरी जगह काम नहीं करेगा इसलिए हमें इसे खेल के हिसाब से लेना होगा। यूएई में आने वाले खेल उन खेलों से पूरी तरह से अलग होने जा रहे हैं जो हमने पहले सीज़न में किए थे। शायद टीमें क्षेत्ररक्षण करेंगी टूर्नामेंट के दूसरे भाग में अलग रणनीति। हमें अभी से चालू होना होगा और बस तैयार रहना होगा।”

प्रचारित

नॉर्टजे ने व्यक्त किया कि संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप से पहले आईपीएल खेलना निश्चित रूप से सभी टी20 खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा फायदा है।

आईपीएल 2021 रविवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ मुंबई इंडियंस के साथ शुरू हुआ।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment