IPL 2021 Reside Rating, SRH vs PBKS, SunRisers Hyderabad vs Punjab Kings: SunRisers Hyderabad Look To Hold Fading Playoff Hopes Alive In Should-Win Conflict

[ad_1]

आईपीएल 2021 लाइव स्कोर, SRH बनाम PBKS: सनराइजर्स हैदराबाद ने प्लेऑफ़ की उम्मीदों को जीते रहने के लिए मस्ट-विन क्लैश में देखा

SRH vs PBKS IPL Rating: केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सबसे नीचे है।© बीसीसीआई/आईपीएल

केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 37वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से भिड़ेगी। दोनों टीमें लगातार हार की श्रृंखला के बाद आ रही हैं और पीबीकेएस सातवें स्थान पर और एसआरएच आठवें स्थान पर है। किंग्स अपने पिछले गेम बनाम राजस्थान रॉयल्स (आरआर) में करीबी हार के बाद आ रहे हैं, जहां कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर में सिर्फ एक रन दिया। SRH के लिए, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ अपने आखिरी गेम में उनकी बल्लेबाजी की विफलता जारी रही क्योंकि कोई भी बल्लेबाज 30 रनों के आंकड़े को पार नहीं कर पाया। पंजाब ने इस सत्र में अब तक नौ मैचों में से तीन में जीत हासिल की है जबकि हैदराबाद ने अपने आठ मैचों में सिर्फ एक मैच जीता है। SRH अपने लीग चरण को अधिकतम 14 अंकों के साथ समाप्त कर सकता है यदि वे अपने शेष छह मैच जीतते हैं लेकिन फिर भी, उनकी योग्यता अन्य टीमों के परिणामों पर निर्भर करेगी। (लाइव स्कोरकार्ड)

आईपीएल 2021 लाइव स्कोर अपडेट सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स के बीच, सीधे शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह से

  • 18:19 (आईएसटी)

    हैलो और स्वागत है!

    नमस्ते और इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मैच 37 के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। दोनों टीमें इस सीजन में हार के साथ अंक तालिका के निचले आधे हिस्से में हैं। पीबीकेएस सातवें स्थान पर है जबकि एसआरएच आठवें स्थान पर है। SRH ने अपने आठ मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल की है और वह भी बनाम पंजाब किंग्स जब दोनों पक्ष इस सीज़न में पहले मिले थे।

    यहां सभी अपडेट के लिए ट्यून करें क्योंकि हम शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में एक रोमांचक संघर्ष शुरू होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment