IPL 2021, RCB vs SRH Preview: Royal Challengers Bangalore Look To Hold High-Two Hopes Alive, SunRisers Hyderabad Play For Pleasure

[ad_1]

आईपीएल 2021, आरसीबी बनाम एसआरएच पूर्वावलोकन: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टॉप-टू होप्स को जिंदा रखने के लिए, सनराइजर्स हैदराबाद प्ले फॉर प्राइड

IPL 2021, RCB vs SRH: हर्षल पटेल का लक्ष्य पर्पल कैप की दौड़ में अपनी बढ़त को बढ़ाना होगा।© बीसीसीआई/आईपीएल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2021 के प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुके हैं, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अपने शेष दो मैच जीतने के बावजूद तालिका में सबसे निचले पायदान पर रहेगी। लेकिन आरसीबी के पास अभी भी खेलने के लिए बहुत कुछ है जब वे बुधवार को अबू धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग 2021 सीज़न के मैच 52 में केन विलियमसन की टीम से भिड़ेंगे। आरसीबी के पास अभी भी शीर्ष दो में जगह बनाने का मौका है, लेकिन यह तभी हो सकता है जब विराट कोहली की टीम अपने शेष दो मैच जीत ले और चेन्नई सुपर किंग्स हार जाए। पंजाब किंग्स लीग चरण के अपने अंतिम मैच में।

शीर्ष दो में जगह बनाने के अलावा, आरसीबी टूर्नामेंट के कारोबार के अंत तक अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी। लगातार दो हार के बाद, RCB ने प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए लगातार तीन जीत दर्ज की हैं।

बेंगलुरू की टीम जीत की उस आदत को छोड़ना नहीं चाहेगी, खासकर तब जब चीजें ठीक होती दिख रही हों।

विशेषकर ग्लेन मैक्सवेल, बल्लेबाज फायरिंग कर रहे हैं, जबकि पर्पल कैप धारक हर्षल पटेल की अगुवाई में गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। मैक्सवेल का शानदार फॉर्म संयुक्त अरब अमीरात में आरसीबी के लिए सबसे बड़े प्लसस में से एक रहा है। ‘बिग शो’ जैसा कि उन्हें अक्सर कहा जाता है, अपने उपनाम पर खरे रहे और बीच के ओवरों में आरसीबी के बल्लेबाजी प्रभार का नेतृत्व करने के लिए कुछ बड़े प्रदर्शन किए।

मौत पर हर्षल की विशेषज्ञता को जोड़ें, और आरसीबी एक दुर्जेय इकाई के रूप में दिखती है जो अपने दिन किसी को भी हरा सकती है।

दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद जल्द ही आईपीएल 2021 को अपने सिस्टम से बाहर करना चाहेगी। हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए यह बुरे सपने जैसा रहा है। उसने इस सीजन के 12 मैचों में से सिर्फ दो मैच जीते हैं।

प्रचारित

डेविड वार्नर ने अपनी कप्तानी खो दी है और ऑस्ट्रेलियाई के लिए मामले को बदतर बनाने के लिए, वह खुद को प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बाद बाहर से देख रहे हैं।

SRH के लिए सकारात्मकता ऑरेंज आर्मी के लिए बहुत कम और बीच में रही है, जो कि एक कठिन मौसम रहा है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment