IPL 2021, RCB vs PBKS Preview: Royal Challengers Bangalore Eye Playoff Spot, Punjab Kings Look To Keep Alive

[ad_1]

आईपीएल 2021, आरसीबी बनाम पीबीकेएस पूर्वावलोकन: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आई प्लेऑफ स्पॉट, पंजाब किंग्स लुक टू अलाइव

RCB vs PBKS: भारतीय टीम के साथी विराट कोहली और केएल राहुल रविवार को भिड़ेंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स मैच 48 के मैच में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन रविवार को। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें दोनों टीमों के लिए काफी कुछ दांव पर लगा होगा। आरसीबी की जीत से मिलेगी मदद प्लेऑफ में जगह पक्की जबकि पंजाब किंग्स को शीर्ष चार में बने रहने के लिए जीत की सख्त जरूरत है। दोनों टीमें विपरीत जीत के बाद मैच में उतरती हैं। आरसीबी ने अपने पिछले गेम में राजस्थान रॉयल्स पर जीत हासिल की, जबकि पीबीकेएस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जोरदार जीत दर्ज की।

यूएई लेग में जीवन की धीमी शुरुआत के बाद, आरसीबी ने कुछ फॉर्म में वापसी की है विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने बल्ले से प्रभावित किया। गेंदबाजी विभाग का नेतृत्व मौजूदा पर्पल कैप धारक हर्षल पटेल कर रहे हैं, जिसमें स्पिनर युजवेंद्र चहल भी बड़ा योगदान दे रहे हैं।

आरसीबी ने यूएई लेग के अपने शुरुआती दो मैच गंवाए थे, लेकिन प्लेऑफ की दौड़ में दूसरों पर एक मार्च चुराने के लिए लगातार दो जीत दर्ज की।

और दोनों जीत मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स में मजबूत विरोध के खिलाफ हुई। इस जीत ने विराट कोहली की टीम को अपने नेट रन-रेट में सुधार करने में मदद की, जो एक समय में लीग में सबसे खराब था।

पंजाब किंग्स भी जीत के दम पर मैच में उतरी। उन्होंने तीन गेंद शेष रहते मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर को पांच विकेट से हरा दिया। पीबीकेएस वर्तमान में 10 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है, तीन अन्य टीमों (केकेआर, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस) के समान अंक हैं।

प्रचारित

पीबीकेएस के लिए एक जीत महत्वपूर्ण होगी लेकिन बहुत कुछ है जिसे छांटने की जरूरत है। जहां केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने अपनी टीम को शानदार शुरुआत देने की आदत बना ली है, वहीं पीबीकेएस के मध्यक्रम ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

क्रिस गेल अब आईपीएल 2021 का हिस्सा नहीं हैं, जबकि निकोलस पूरन उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। Aiden Markram पैच में अच्छा रहा है। तमिलनाडु के बिग-हिटर शाहरुख खान केकेआर के खिलाफ शानदार कैमियो के साथ टीम के बचाव में आए, लेकिन पंजाब को निश्चित रूप से टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए बड़ा योगदान देने के लिए दूसरों की जरूरत होगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment