IPL 2021, RCB vs KKR: Andre Russell Has Grade 2 Hamstring Tear, Reveals Eoin Morgan

[ad_1]

आईपीएल 2021, आरसीबी बनाम केकेआर: आंद्रे रसेल आगामी खेल बनाम डीसी के लिए पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद कर रहे होंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान इयोन मोर्गन ने खुलासा किया कि आंद्रे रसेल की हैमस्ट्रिंग ग्रेड 2 है और ऑलराउंडर बुधवार को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ क्वालीफायर 2 के लिए पूरी तरह से फिट होने के लिए मेडिकल टीम के साथ कड़ी मेहनत कर रहा है। सुनील नरेन ने सोमवार को शारजाह में एलिमिनेटर में केकेआर ने आरसीबी को हराकर शो को चुरा लिया। मैच के बाद मॉर्गन ने कहा कि केकेआर रसेल की उपलब्धता पर फैसला करेगा कि मंगलवार को ऑलराउंडर खुद को कैसे पेश करता है। मॉर्गन ने पोस्ट में कहा, “आंद्रे के पास ग्रेड 2 हैमस्ट्रिंग आंसू है, और उस चोट के कुछ हफ्ते ही हुए हैं। उन्होंने पार्क में वापस आने और खुद को वापस लाने के लिए गहन पुनर्वास के साथ हमारी मेडिकल टीम के साथ अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत की है।” -मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस।

उन्होंने कहा, “अगले मैच से पहले हमारे पास केवल 48 घंटे का समय है। इसलिए हमें कल (मंगलवार) और अगले दिन खुद को पेश करने के तरीके के आधार पर यह फैसला करना होगा।”

केकेआर ने आईपीएल 2021 में पहले हाफ के दौरान दो गेम जीते थे, लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए टीम ने यूएई लेग में मजबूत प्रदर्शन के साथ वापसी की।

मॉर्गन ने कहा, “टूर्नामेंट के पहले चरण में, हम अभी भी सकारात्मक, आक्रामक क्रिकेट खेलने के बज़ (ब्रेंडन मैकुलम) के मंत्र को लागू करने की कोशिश कर रहे थे। पहले चरण में ऐसा नहीं हुआ।”

प्रचारित

“इस दूसरे चरण के दौरान, लोग क्रिकेट के आक्रामक ब्रांड को आजमाने और खेलने के लिए एक अलग प्रेरणा और ड्राइव के साथ सामने आए हैं।”

“हमारे गेंदबाजों ने हमें रास्ता दिखाया है – विकेट लेने की कोशिश में गेंद के साथ आक्रामक कैसे होना है और यह पहचानना है कि कब वापस पकड़ना है और थोड़ा अधिक रक्षात्मक होना है। इससे हमारी बल्लेबाजी भी प्रभावित हुई है,” उन्होंने हस्ताक्षर किए।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment