Ipl 2021: Rcb Vs Kkr: 5 Star Performers And Match Winners For Kolkata Knight Riders – Ipl 2021: केकेआर ने आरसीबी को किया चारों खाने चित, इन पांच धुरंधरों ने निकाली विराट की टीम की हवा

[ad_1]

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Revealed by: Rajeev Rai Up to date Tue, 21 Sep 2021 12:09 AM IST

आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को करारी शिकस्त दी। अबू धाबी में खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम विराट कोहली की आरसीबी पर हर क्षेत्र में भारी पड़ी। केकेआर ने टॉस हारने के बावजूद विराट एंड कंपनी को 19 ओवर में 92 रन के स्कोर पर ही समेत दिया। इसके बाद रही-सही कसर केकेआर के बल्लेबाजों ने पूरी कर दी और सिर्फ 10 ओवर में ही एक विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। कोलकाता की इस जीत में पांच खिलाड़ियों का ही दबदबा रहा, ऐसे में आइए जानते हैं मैच में केकेआर के उन पांच धुरंधरों के बारे में जिन्होंने जीत में अहम भूमिका निभाई।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment