IPL 2021, RCB vs CSK: Virat Kohli’s Royal Challengers Bangalore Look To Bounce Again In opposition to MS Dhoni-Led Chennai Tremendous Kings

[ad_1]

आईपीएल 2021: विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ वापसी की

आरसीबी बनाम सीएसके: विराट कोहली की आरसीबी शुक्रवार को शारजाह में एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके से भिड़ेगी।© आईपीएल/ट्विटर

के हाथों मनोबल तोड़ने वाली नौ विकेट की हार का सामना करना पड़ा कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के फिर से शुरू होने के बाद से अपने पहले गेम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न में, विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से भिड़ने पर वापस पटरी पर आने की उम्मीद करेगी। आरसीबी केकेआर के खिलाफ अपने खेल में 92 रनों के कुल योग पर आउट हो गई, जिसमें बाद में नौ विकेट और 10 ओवर शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया गया।

कोहली 5 रन पर आउट हो गए जबकि एबी डिविलियर्स गोल्डन डक के लिए गिर गए क्योंकि आरसीबी के बल्लेबाज केकेआर के खिलाफ लड़ाई में नाकाम रहे। ये दोनों स्टार बल्लेबाज सीएसके की मजबूत टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे।

देवदत्त पडिक्कल अपने प्रभावशाली अभियान को जारी रखने की उम्मीद करेंगे जबकि युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, काइल जैमीसन जैसे खिलाड़ी गेंद से महत्वपूर्ण होंगे।

सीएसके के लिए, एक जीत उन्हें प्रेरित करेगी स्टैंडिंग के शीर्ष, नेट रन रेट पर दिल्ली की राजधानियों से ऊपर, और उनकी प्लेऑफ़ की उम्मीदों को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाता है।

धोनी की अगुवाई वाली टीम ने सीजन की बहाली के बाद से अपने पहले गेम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) को 20 रनों से हराया, और RCB के खिलाफ कुछ और अंक जोड़ने की कोशिश करेगी।

प्रचारित

रुतुराज गायकवाड़ ने MI के खिलाफ 88 रनों की शानदार नाबाद पारी खेली और फिर से टीम की उम्मीदों की कुंजी होगी।

धोनी, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस जैसे खिलाड़ी टीम में जबरदस्त अनुभव लाते हैं जबकि ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकते हैं। जोश हेज़लवुड, दीपक चाहर, अन्य लोगों के बीच गेंद से चमकने की उम्मीद होगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment