IPL 2021, RCB vs CSK: MS Dhoni, Virat Kohli Engrossed In Dialog As Sandstorm Delays Toss At Sharjah. Watch

[ad_1]

आईपीएल 2021: एमएस धोनी, विराट कोहली शारजाह में सैंडस्टॉर्म में टॉस के रूप में बातचीत में तल्लीन।  घड़ी

टॉस में देरी के कारण एमएस धोनी और विराट कोहली ने एक-दूसरे से बात की।© आईपीएल

शुक्रवार को शारजाह में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के मैच में टॉस हुआ था। रेतीले तूफ़ान के कारण विलंबित. दोनों टीमों के कप्तान एमएस धोनी और विराट कोहली बीच में ही आउट हो गए जब तूफान थम गया शारजाह क्रिकेट स्टेडियम और देरी ने दोनों को एक दूसरे से बात करने का एक बड़ा मौका दिया। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसक केवल इस बात को लेकर उत्सुक होंगे कि इन दो दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में क्या बात करनी है।

आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें धोनी और कोहली दोनों को बातचीत में तल्लीन देखा जा सकता है।

धोनी आईपीएल के समापन के बाद संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम का मार्गदर्शन करेंगे।

यह धोनी को उनके आश्रित विराट कोहली के साथ फिर से जोड़ देगा, जो वैश्विक टूर्नामेंट में आखिरी बार भारतीय टी 20 टीम का नेतृत्व करेंगे।

कोहली ने अपने समय के दौरान एमएस धोनी के तहत टीम का नेतृत्व करने की रस्सियों को सीखा और दोनों खिलाड़ी मैदान पर और बाहर एक महान संबंध साझा करते हैं।

प्रचारित

ट्वीट किए जाने के कुछ ही मिनटों के भीतर वीडियो को कई हजार बार लाइक किया गया और प्रशंसकों की कुछ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं आईं।

अगर शुक्रवार का मैच आगे बढ़ता है तो सीएसके और आरसीबी दोनों अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों में सुधार करना चाहेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment