IPL 2021: Rashid Khan Reveals Plans To Revive SRH’s Floundering Marketing campaign

[ad_1]

IPL 2021: राशिद खान ने SRH के फ़्लाउंडरिंग अभियान को फिर से शुरू करने की योजना का खुलासा किया

राशिद खान ने आईपीएल 2021 में अब तक 17 रन बनाए हैं और 10 विकेट लिए हैं।© इंस्टाग्राम

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) स्पिनर राशिद खान बाकी के बाकी हिस्सों से पहले फ्रैंचाइज़ी में फिर से शामिल होने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021, जो 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से एसआरएच द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में बोलते हुए, राशिद ने भी प्रदर्शन करने और टीम के लिए अपना सौ प्रतिशत देने के लिए अपनी उत्सुकता का खुलासा किया, हर खेल को एक फाइनल के रूप में मानते हुए। SRH इस सीजन में अब तक पूरे हुए सात मैचों में से छह हारकर अंक तालिका में सबसे नीचे है।

राशिद आगामी खेलों में मजबूत प्रदर्शन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी के लिए ज्वार को मोड़ना चाह रहे हैं।

“निश्चित रूप से बाकी सीज़न की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हाँ, टूर्नामेंट के पहले भाग में हमारे पास आदर्श शुरुआत नहीं थी, लेकिन अच्छी तरह से खत्म करने और हर खेल को फाइनल के रूप में मानने और अपना 100 प्रतिशत देने की उम्मीद है,” उन्होंने कहा। व्याख्या की।

राशिद ने खुद इस साल एक कठिन आईपीएल अभियान का सामना किया है, जिसमें उन्होंने अपने 10 विकेट के साथ केवल 17 रन बनाए हैं। लेग स्पिनर को बल्ले से अधिक योगदान की उम्मीद है।

“डेढ़ साल से, मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहा हूं क्योंकि पिछले 15-25 रन टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। इसलिए बस अलग-अलग चीजें करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं। नेट्स में बहुत सारे शॉट्स का अभ्यास नहीं किया है लेकिन मैं सिर्फ सही मानसिकता रखने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं,” राशिद ने खुलासा किया।

प्रचारित

यूएई के हालात के बारे में बात करते हुए राशिद ने कहा, “हमने यूएई की परिस्थितियों में काफी मैच खेले हैं और हमें विकेट पर अच्छे क्षेत्र तलाशने की जरूरत है।”

SRH 22 सितंबर को दुबई में टेबल लीडर्स दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ अपने दूसरे चरण के IPL 2021 अभियान की शुरुआत करेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment