IPL 2021: Punjab pips Sunrisers, stays alive in playoffs race

[ad_1]

एक निश्चित मर्फी एस लॉ ने इस सीजन में डेविड वार्नर और सनराइजर्स हैदराबाद के आसपास जितना समय बिताया है, उससे कहीं अधिक समय बिताया है। शनिवार को, एसआरएच शारजाह में पंजाब किंग्स के खिलाफ पांच रन की हार के साथ प्लेऑफ के स्थान के लिए विवाद से बाहर हो गया।

डेथ पर जेसन होल्डर की पावर-हिटिंग (29 रन पर 47 रन) ने दुर्लभ जीत की उम्मीद जगाई। लेकिन आईपीएल में पदार्पण करने वाले नाथन एलिस ने पीबीकेएस अभियान को पटरी पर लाने के लिए अंतिम ओवर में 17 रन का सफलतापूर्वक बचाव किया।

126 रनों के मामूली लक्ष्य का बचाव करते हुए मोहम्मद शमी ने अपने शुरुआती ओवर में वार्नर को पीछे छोड़ दिया. अपने अगले ओवर में, उन्होंने केन विलियमसन को सीम से पीछे की ओर एक दांतेदार पर चॉप करने के लिए दिया। शमी का पहला स्पैल 3-1-5-2 पढ़ा, क्योंकि SRH ने दो विकेट पर 20 रन बनाए, यह अब तक का सबसे कम पावरप्ले टोटल है।

जिस विकेट पर गेंद ग्रिप और टर्न ले रही थी, उस पर रवि बिश्नोई (24 रन देकर तीन विकेट) ने मनीष पांडे को क्लीन बोल्ड किया। एसआरएच ने 12वें ओवर में 50 रन पूरे किए थे, जब बिश्नोई ने केदार जाधव और अब्दुल समद को एक ही ओवर में आउट करके स्थिति को और खराब कर दिया था।

प्रकाश डाला गया


आईपीएल 2021 अंक तालिका: पीबीकेएस ने एसआरएच को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर किया

होल्डर और रिद्धिमान साहा ने 31 रनों की साझेदारी की और बाद में एक भयानक मिश्रण के बाद रन आउट हो गए। 12 रन पर 21 रन चाहिए थे, अर्शदीप सिंह ने शानदार 19वां ओवर फेंका, जिसमें चार रन दिए और एक विकेट लिया।

बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया, पीबीकेएस का पावरप्ले गति और अजीब सीमाओं के खिलाफ कुछ भाग्य का बिखरा हुआ प्रदर्शन था।

होल्डर पांचवें ओवर में आए और पहली गेंद पर चौका लगाया क्योंकि केएल राहुल ने जे. सुचिथ को स्थानापन्न करने के लिए सीधे एक झटका मारा। तीन गेंद बाद होल्डर ने मयंक अग्रवाल को आउट किया। अगले ओवर में संदीप शर्मा ने एडेन मार्कराम को आउट किया। लेकिन गेंद साहा के हाथ से निकल गई.

दूसरे चरण का अपना पहला गेम खेल रहे क्रिस गेल को राशिद खान ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। अगले ओवर में निकोलस पूरन संदीप का एक तेज रिटर्न कैच लपका।

समद ने इसके बाद मार्कराम का हिसाब लिया और सुचित ने दीपक हुड्डा को आउट करने के लिए एक हाथ से कैच लपका। हालाँकि, 14 रन के अंतिम ओवर ने PBKS को कुल में ले लिया जो अंत में पर्याप्त साबित हुआ।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment