IPL 2021: Punjab Kings anxious for turnaround towards Sunrisers Hyderabad

[ad_1]

एलिमिनेशन की कगार पर पहुंच चुकी सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को शारजाह में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी।

सनराइजर्स की आठ मैचों में सिर्फ एक जीत है और किंग्स ने नौ में तीन जीत हासिल की है। वे अंक तालिका के निचले पायदान पर काबिज हैं, जो उन समस्याओं का संकेत है, जिन्हें दोनों ने झेला है, खासकर बल्ले से।

जहां पंजाब की टीम कमांडिंग पोजीशन से मैचों को बंद नहीं करने का दोषी रही है, वहीं हैदराबाद बल्लेबाजी के रूप में बढ़त के लिए तैयार है, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

पढ़ना: पंत की खेल की समझ से प्रभावित नॉर्टजे

वार्नर का खराब रन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बुधवार को सनराइजर्स की बल्लेबाजी बिखर गई। आईपीएल में डेविड वार्नर का डरावना समय जारी रहा क्योंकि वह तीन गेंदों पर डक पर आउट हो गए थे, और जॉनी बेयरस्टो की अनुपस्थिति ने केन विलियमसन की पसंद पर दबाव बढ़ा दिया था।

बेयरस्टो के प्रतिस्थापन शेरफेन रदरफोर्ड ने अपने पिता की मृत्यु के बाद घर लौटने के लिए आईपीएल बुलबुला छोड़ दिया है। उनका जाना एक बड़ा झटका है। सनराइजर्स मनीष पांडे को ओपनिंग के लिए भेजने पर विचार कर सकती है। आईपीएल 2019 के बाद से, पांडे पावरप्ले में लगभग 149 रन बना रहे हैं।

नटराजन के लिए उमरान

सनराइजर्स के लिए गेंदबाजी एक समस्या रही है। उनकी गति संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियों के लिए खराब दिखती है और राशिद खान के अपवाद के साथ स्पिन अपर्याप्त है। उन्होंने मध्यम-तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टी. नटराजन के लिए अल्पकालिक COVID-19 प्रतिस्थापन के रूप में अनुबंधित किया है।

इस बीच, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी मैच में, किंग्स को अंतिम ओवर में आठ विकेट लेने के लिए केवल चार रन चाहिए थे, लेकिन वह हार गया।

पंजाब की टीम ने तेज शुरुआत के लिए केएल राहुल और मयंक अग्रवाल पर भरोसा किया है। उसकी बल्लेबाजी में गहराई है, लेकिन उसे दहशत फैलाने वाले रवैये से दूर रहना चाहिए।

पंजाब के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह राजस्थान के खिलाफ पांच विकेट लेने के बाद देखने लायक होंगे।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment