IPL 2021, PBKS vs RR: Fabian Allen Takes Gorgeous Diving Catch To Dismiss Liam Livingstone. Watch

[ad_1]

देखें: फैबियन एलन ने लियाम लिविंगस्टोन को खारिज करने के लिए आश्चर्यजनक डाइविंग कैच लिया

फैबियन एलन ने मंगलवार को लियाम लिविंगस्टोन को आउट करने के लिए डीप में शानदार कैच लपका।© बीसीसीआई/आईपीएल

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के मैच 32 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ रोमांचक फाइनल ओवर में जीत दर्ज की। हार के बावजूद, पंजाब के पास केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की कुछ शानदार बल्लेबाजी को शामिल करने के लिए काफी सकारात्मकता थी। एक पल जो सबसे अलग था वह था लियाम लिविंगस्टोन को आउट करने के लिए फैबियन एलन का शानदार कैच। पंजाब ने शुरू में टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, जिसमें राजस्थान ने स्कोरबोर्ड में कई चौके जोड़े।

आरआर की पारी के 12वें ओवर में, अर्शदीप सिंह ने आत्मविश्वास से भरे लिआम लिविंगस्टोन को टीज़िंग डिलीवरी भेजी, जिन्होंने डीप मिडविकेट में बाउंड्री रस्सियों को साफ़ करने की कोशिश की। लेकिन एलन की अन्य योजनाएँ थीं, गेंद को पकड़ने और लिविंगस्टोन को वापस पवेलियन भेजने के लिए एक आश्चर्यजनक पूर्ण लंबाई वाला गोता लगाने के लिए।

यहाँ वीडियो है:

पीबीकेएस ने शुरू में टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज एविन लुईस और यशस्वी जायसवाल ने क्रमश: 36 और 49 रन बनाकर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दी।

महिपाल लोमरोर ने भी 43 रन बनाए, जिससे राजस्थान को 20 ओवर में 185 रनों की मदद मिली।

प्रचारित

186 रनों के लक्ष्य का सामना करते हुए पीबीकेएस ने भी सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के अर्धशतक के साथ शानदार शुरुआत की. इस बीच केएल राहुल ने भी 49 रन की पारी खेली।

जीत की उम्मीद करते हुए, पीबीकेएस आरआर के खिलाफ 20 वें ओवर में लड़खड़ा गया, जिसमें कार्तिक त्यागी ने निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा को आउट किया। रोमांचक अंतिम ओवर में आरआर ने दो रन से जीत दर्ज की।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment