IPL 2021: Parthiv Patel Likens KKR’s Venkatesh Iyer To Yuvraj Singh

[ad_1]

वेंकटेश अय्यर ने अब तक आईपीएल 2021 के यूएई चरण में केकेआर के लिए प्रभावित किया है।© बीसीसीआई/आईपीएल

कोलकाता नाइट राइडर्स का ओपनिंग बल्लेबाज वेंकटेश अय्यर चल रहे संयुक्त अरब अमीरात लेग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपनी शानदार पारियों से सबका ध्यान खींचा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021. अय्यर 41 बनाम आरसीबी पर नाबाद रहे और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पहला आईपीएल अर्धशतक बनाया। बाएं हाथ के बल्लेबाज की बल्लेबाजी से प्रभावित भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा कि अय्यर का स्वभाव उन्हें युवराज सिंह की याद दिलाता है।

“उनकी (वेंकटेश अय्यर) बल्लेबाजी में बहुत सारे युवराज सिंह हैं। उनमें थोड़ा प्रवाह है। मेरा मतलब है, निश्चित रूप से, आप उनकी तुलना युवराज सिंह से नहीं करते हैं, लेकिन यहां आप बल्ले के प्रवाह, शॉट्स के बारे में बात करते हैं। , ड्राइव … सीधा खड़ा होना। बैकफुट ड्राइव जो उसने खेला, मुझे लगा कि वह दिन का शॉट था, “आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के लिए प्री-मैच शो में पार्थिव ने कहा।

रविवार को, अय्यर ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 18 रन बनाए क्योंकि केकेआर को आईपीएल 2021 के यूएई चरण में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा।

क्रम में शीर्ष पर अय्यर के योगदान ने पसंद किया है इयोन मॉर्गन, आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक आए और गो शब्द से बड़े शॉट खेले।

रविवार को आखिरी गेंद पर थ्रिलर में सीएसके के खिलाफ उतरने के बावजूद, केकेआर अभी भी आईपीएल 2021 अंक तालिका में चौथे स्थान पर है।

प्रचारित

कोलकाता की फ्रेंचाइजी मंगलवार को शारजाह में ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

जहां केकेआर जीत की राह पर लौटना चाहेगी, वहीं दिल्ली कैपिटल्स का लक्ष्य यूएई में अपने नाबाद रन को जारी रखना होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment