IPL 2021: Parthiv Patel Feels RCB’s Glenn Maxwell Is At His Finest When Allowed To Play Freely

0
3


आईपीएल 2021: ग्लेन मैक्सवेल यूएई लेग में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे होंगे।© बीसीसीआई/आईपीएल

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल को लगता है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन तब होता है जब ऑलराउंडर को जिस तरह से वह चाहता है, उसे स्वतंत्र रूप से खेलने की अनुमति दी जाती है। “मुझे लगता है कि कुछ खिलाड़ी हैं; वे एक निश्चित माहौल में फलते-फूलते हैं। मुझे लगता है, कभी-कभी, आप उन पर बहुत अधिक दबाव नहीं डालते हैं; आप बस उस खिलाड़ी को वह होने देते हैं जो वे हैं, और कभी-कभी इससे बहुत फर्क पड़ता है खिलाड़ी मानस,” पार्थिव ने स्टार स्पोर्ट्स शो गेम प्लान पर कहा।

“मुझे लगता है कि आपको यहां आरसीबी के प्रबंधन को पीठ पर थपथपाना होगा। ग्लेन मैक्सवेल, हम सभी जानते हैं कि वह क्या कर सकता है, लेकिन फिर उसे वह होने दें जो वह है और जितना संभव हो उतना स्वतंत्र हो। इसलिए, आप उसे आरसीबी के टीम प्रबंधन को श्रेय देना होगा कि वह उसे जिस तरह से खेलना चाहता है उसे खेलने की अनुमति देता है।”

ऑस्ट्रेलिया ऑलराउंडर मैक्सवेल उनका मानना ​​है कि टी20 विश्व कप से पहले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को यूएई की परिस्थितियों के अभ्यस्त होने का पर्याप्त समय मिलेगा।

सुपर 12 चरण में ऑस्ट्रेलिया को गत चैंपियन वेस्टइंडीज, दुनिया की नंबर एक इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के साथ एक कठिन समूह में रखा गया है।

प्रचारित

“तथ्य यह है कि आईपीएल के लिए तैयारी के रूप में हमारे पास बहुत से लोग हैं, उन परिस्थितियों में कुछ गेम प्राप्त करने के लिए, यह हमारे बल्लेबाजों के लिए चमत्कार करने वाला है। हमारे गेंदबाज समय तक तैयार हो जाएंगे और फायरिंग करेंगे। टूर्नामेंट शुरू होता है। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि हर कोई वहां चल रहे मैदान पर उतरने के लिए उत्सुक है, “मैक्सवेल ने आईसीसी-क्रिकेट डॉट कॉम को बताया।

“यूएई में होने वाला टूर्नामेंट शायद खेल के मैदान को थोड़ा सा समतल करता है। संभवत: यह थोड़ा आसान बनाता है कि घरेलू मैदान का उतना फायदा न हो। आईपीएल के लिए बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं जो संभावित रूप से जा रहे हैं उस विश्व कप में वहाँ खेल रहे हों, मुझे लगता है कि यह शायद खेल के मैदान को थोड़ा सा समतल कर चुका है,” उन्होंने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here