IPL 2021: Nonetheless imagine there’s a small likelihood to make the playoffs, says SRH’s Williamson

[ad_1]

सनराइजर्स हैदराबाद बुधवार को संयुक्त अरब अमीरात में अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अभियान को फिर से शुरू करेगा क्योंकि यह दुबई में दिल्ली की राजधानियों से होता है। इस साल मई में टूर्नामेंट के पहले चरण को अचानक निलंबित कर दिया गया था, जब टीम को केवल दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे रखा गया था। लेकिन जैसा कि यह नए कप्तान केन विलियमसन के तहत दूसरे चरण के लिए तैयार है, टीम को अभी भी बहुत कुछ खेलना है।

डेविड वार्नर को हटाने के बाद पदभार संभालने वाले विलियमसन का मानना ​​है कि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अभी भी ‘छोटा मौका’ है। “प्रतियोगिता के पहले भाग के बाद, यह शायद हमारा सर्वश्रेष्ठ नहीं था और इससे प्लेऑफ़ में जगह बनाने की हमारी संभावना नहीं बढ़ी है। लेकिन मुझे अभी भी विश्वास है कि एक छोटा सा मौका है, और हमें अपने सभी गेम काफी हद तक जीतना है, “विलियमसन ने कहा स्पोर्टस्टार.

सम्बंधित |
टी20 की डेजर्ट सफारी

“मुझे लगता है कि हमारे लिए चुनौती वास्तव में एक समूह के रूप में एक साथ आना और बहुत बेहतर प्रदर्शन करना है और मुझे लगता है कि इससे हमें खेलों में सही परिणाम प्राप्त करने का सबसे अच्छा मौका मिलेगा जैसा कि हम इस प्रतियोगिता में जानते हैं, सभी टीमें मजबूत हैं और सभी टीमें एक दूसरे को हरा सकती हैं। यह दुनिया की सबसे कठिन प्रतियोगिताओं में से एक है, यह रोमांचक है। लेकिन हमारे लिए, ध्यान इस बात पर है कि हमारे सामने क्या है और हमारे नियंत्रण में क्या है, ”विलियमसन, जो न्यूजीलैंड के कप्तान भी हैं, ने कहा।

फिर से शुरू होने से पहले, सनराइजर्स को झटका लगा क्योंकि जॉनी बेयरस्टो ने टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। और विलियमसन मानते हैं कि बेयरस्टो की अनुपस्थिति टीम के लिए ‘थोड़ा नुकसान’ है। “जॉनी असाधारण खिलाड़ियों में से एक है, तो हाँ, हमारे लिए थोड़ा नुकसान। पहले हाफ के बाद थोड़ा समय होने के बाद – स्वाभाविक रूप से यह सब अचानक समाप्त हो गया – लोगों को प्रतिबिंबित करने और कोशिश करने का मौका मिला और वास्तव में एक टीम के रूप में हमारे लिए महत्वपूर्ण प्रदर्शन करने के लिए जो हम जानते हैं वह सामूहिक है। यह एक टीम दृष्टिकोण है जिसे हमें आजमाने और निष्पादित करने की आवश्यकता है। यही फोकस है, ”विलियमसन ने कहा।

पहले चरण में, सनराइजर्स कुछ करीबी मुकाबले हार गया और दूसरे चरण से पहले, विलियमसन को उम्मीद है कि उनकी टीम करीबी मुकाबलों को सील कर सकती है। “हमने पहले हाफ में काफी करीबी खेल देखे हैं और हम दायीं ओर से बाहर नहीं आ सके। यह खेल की प्रकृति है। लेकिन यहां हम एक अलग देश में हैं, अलग-अलग स्थितियां हैं, इसलिए चुनौतियां थोड़ी अलग होंगी। हमें जितनी जल्दी हो सके समायोजन करने की कोशिश करने और कुछ स्वतंत्रता के साथ खेलने की जरूरत है और यदि संभव हो तो प्रतियोगिता के दूसरे भाग में कुछ गति प्राप्त करें, ”उन्होंने कहा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment