IPL 2021: Narine stars in KKR’s thrilling win over Delhi

[ad_1]

सुनील नारायण ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया क्योंकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने मंगलवार को शारजाह में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली की राजधानियों को तीन विकेट से हराया।

कप्तान इयोन मोर्गन के गेंदबाजी करने के विकल्प के बाद, नरेन ने श्रेयस अय्यर और ललित यादव को आउट करके 18 रन देकर 2 विकेट लिए, क्योंकि दिल्ली ने बोर्ड पर सिर्फ 127 रन बनाए।

जैसे वह घटा

दक्षिणपूर्वी ने केकेआर के पीछा करने के दौरान दबाव को कम करने के लिए एक ओवर में दो छक्कों और एक चौके के लिए कागियो रबाडा को लॉन्च किया। उन्होंने 10 गेंदों में 21 रन बनाए, इससे पहले नीतीश राणा के नाबाद 36 रन ने केकेआर को लाइन पर लाने में मदद की क्योंकि टीम ने फिर से शुरू होने के बाद से चार मैचों में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।

इस जीत ने कोलकाता को 11 मैचों से 10 अंक तक पहुंचा दिया और आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment