IPL 2021: Mumbai Indians’ Rohit Sharma, Jasprit Bumrah, Suryakumar Yadav attain Abu Dhabi

[ad_1]

शिविर में COVID-19 के डर के कारण भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट को रद्द करने के एक दिन बाद, इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने अपने तीन भारतीय दल के सदस्यों – कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को उतारा है। शनिवार की सुबह एक निजी चार्टर उड़ान से अबू धाबी के लिए।

आईपीएल 2021: आरसीबी ने कोहली, सिराज के लिए चार्टर उड़ान की व्यवस्था की

आईपीएल के दिशा-निर्देशों के अनुसार, तीनों अब अपने परिवारों के साथ छह दिनों के सख्त संगरोध से गुजरेंगे।

फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, “सभी सदस्यों ने प्रस्थान से पहले नकारात्मक आरटी पीसीआर परिणाम लौटाए थे। अबू धाबी पहुंचने पर एक नया आरटी पीसीआर परीक्षण किया गया, जो नकारात्मक भी हैं।”

यहां तक ​​​​कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी घोषणा की कि वह कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के लिए विशेष चार्टर उड़ानों की व्यवस्था करेगा ताकि संयुक्त अरब अमीरात में उनका सुरक्षित आवागमन सुनिश्चित हो सके।

आईपीएल खेलने के लिए अनुबंधित भारतीय क्रिकेटरों ने दो दिनों में दूसरी बार नकारात्मक आरटी-पीसीआर परीक्षण लौटाया।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment