IPL 2021: Mumbai Indians Publish Highest Complete Of The Season With 235/9 vs SunRisers Hyderabad

[ad_1]

आईपीएल 2021: मुंबई इंडियंस ने 235/9 बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सीजन का उच्चतम योग पोस्ट किया

मुंबई इंडियंस ने अपने 20 ओवरों में कुल 235/9 पोस्ट किए।© आईपीएल

मुंबई इंडियंस (MI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीज़न का उच्चतम योग पोस्ट किया जब उन्होंने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 235/9 रन बनाए शुक्रवार को अबू धाबी में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ। कप्तान रोहित शर्मा के साथ पहले बल्लेबाजी करने का फैसला टॉस जीतने के बाद – MI को प्लेऑफ़ में पहुंचने के लिए 170 से अधिक रनों से जीत की ज़रूरत थी – ईशान किशन ने एक बड़े कुल की नींव रखने के लिए एक तेज पारी खेली। किशन ने 32 गेंदों में 84 रन बनाए, इससे पहले कि सूर्यकुमार ने आईपीएल 2021 सीज़न में एक टीम द्वारा उच्चतम स्कोर तक MI को प्राप्त करने के लिए 40 गेंदों में 82 रनों के साथ पारी की कमान संभाली।

किशन ने अपनी विस्फोटक पारी में 11 चौके और चार छक्के लगाए जबकि सूर्यकुमार ने 13 चौके और तीन छक्के लगाए। जेसन होल्डर 4/52 के आंकड़े के साथ SRH गेंदबाजों में से एक थे।

सीजन की पिछली सर्वोच्च टीम अप्रैल में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की 221/6 थी।

इससे पहले टॉस में, रोहित ने कहा कि एमआई के पास पहले बल्लेबाजी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, प्लेऑफ की दौड़ के लिए क्रमपरिवर्तन और संयोजन को देखते हुए।

प्रचारित

“हम पहले बल्लेबाजी करने जा रहे हैं, कोई विकल्प नहीं (मुस्कान)। संख्या बहुत डरावनी है, लेकिन हम इसे सब कुछ देने जा रहे हैं। आइए आशा करते हैं कि हम बाहर आ सकते हैं और वह कर सकते हैं जो हम करना पसंद करते हैं। खेल का आनंद लेना महत्वपूर्ण है क्योंकि अच्छा। यह हमारे लिए ऑन और ऑफ सीजन रहा है। यह हमारे लिए कुछ ऐसा करने का एक शानदार अवसर है जो पहले कभी नहीं किया गया है, “रोहित ने कहा।

इस खेल से पहले MI का नेट रन रेट -0.048 था, यही वजह है कि उन्हें प्लेऑफ़ में जगह बनाने की लगभग असंभव चुनौती का सामना करना पड़ता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment