IPL 2021: Mumbai Indians Mentor Sachin Tendulkar Arrives In UAE

[ad_1]

IPL 2021: सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस (MI) के मेंटर हैं।© एएफपी

मुंबई इंडियंस के मेंटर सचिन तेंदुलकर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के लिए रविवार को यूएई पहुंचे। मुंबई इंडियंस ने सचिन की एक तस्वीर साझा की क्योंकि टीम ने आईपीएल से पहले अपने मेंटर का स्वागत किया। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव अपने परिवार के साथ शनिवार को यूएई पहुंचे। वे वर्तमान में छह दिनों के संगरोध से गुजर रहे हैं और फिर मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़ेंगे। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया, “द आईकॉन। द लेजेंड। ___ आला रे! #OneFamily #MumbaiIndians # IPL2021 @sachin_rt।”

रोहित, सूर्या और बुमराह ने मैनचेस्टर से प्रस्थान करने से पहले और अबू धाबी पहुंचने के बाद COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया। मुंबई इंडियंस ने अपनी पत्नी रितिका के साथ रोहित की एक तस्वीर साझा की, क्योंकि टीम ने आईपीएल से पहले अपने कप्तान का स्वागत किया।

इससे पहले फरवरी में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल की मिनी नीलामी में 20 लाख रुपये में खरीदा था।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Source link

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment